बेगूसराय : कमल ने दिखला दिया कमाल अपना - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 23 मई 2019

बेगूसराय : कमल ने दिखला दिया कमाल अपना

giriraj-won-begusaray
अरुण कुमार (आर्यावर्त) बेगुसराय पूर्व सैनिक संघ ने राष्ट्रवाद के पक्ष में सेवानिवृत एवं सेवारत सैनिकों व उनके परिवार सगे सम्बन्धियों सहित वामपंथी के गाँव मे जाकर उन्हें जगरूक किया।सभी सैनिकों का कहना है कि हमलोंगों ने जितना अथक मेहनत और प्रयास किया उसका फल सामने आ रहा है।हमारे गिरिराज दा लगभग दो,ढाई लाख वोट से जीतेंगे।अभी दो लाख 32 हजार वोट से आगे चल रहे हैं।और हुआ भी बेगुसराय से भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह 4 लाख 19 हजार मतों से जीत हासिल कर ली है।यह जीत बेगुसराय के मतदाताओं की जीत है,हम पूर्व सैनिकों का काम था राष्ट्रवाद को बढ़ावा देना वो हमने किया फलतः जनता ने भी राष्ट्रवाद को सर माथे पर रखा और कन्हैया जैसे देशद्रोही को नकार दिया।

बेगूसराय में BJP और CPI कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प।
बेगूसराय में चुनावी रुझानों के बीच भाजपा और सीपीआई समर्थकों के बीच गुरुवार को हिंसक झड़प हो गया। शांत कराने के लिए एसपी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर घटनास्थल पर पहुंची हुई है। घटना नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक की है।

सीपीआई कार्यालय के सामने पटेल चौक के पास हुई घटना।
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सीपीआई के जिला कार्यालय के सामने यह घटना हुई है। गिरिराज सिंह की बढ़त के बाद सीपीआई ऑफिस के कुछ दूर भाजपा के उत्साहित कार्यकर्ता आतिशबाजी कर रहे थे। इसी दौरान दोनों समर्थकों के बीच कहासुनी हुई। जिसके बाद दोनों तरफ से जमकर नारेबाजी हुई हैं दोनों के समर्थक एक दूसरे पर रोड़ेबाजी करने लगे।किन्तु बात आगे बढ़ने से थम गई किसी अनहोनी की खबर नहीं है। बेगुसराय लोकसभा सीट अन्तर्राष्ट्रीय हॉट सीट के रूप में विख्यात होना बड़े ही गर्व की बात रही है।जिसका श्रेय सीधा जाएगा जेएनयू छात्रसंघ के अध्यक्ष डॉ०कन्हैया कुमार के झोले में जी बेगुसराय का नाम फलक पर पहुंचा दिया।बदकिस्मती यह कि इसके प्रचार-प्रसार में एक से एक फिल्मी हस्ती,गीतकार जावेद अख्तर,मशहूर अभिनेत्री शाबाना आज़मी, मशहूर अभिनेता प्रकाश राज,शेहला रसीद, स्वरा भास्कर,जिग्नेश मेवानी के साथ जेएनयू के कई छात्र-छात्रायें, एएमयू के।कई छात्र-छात्राओं का समर्थन और कैम्पेन के बावजूद भी हार जाना ये दुर्भाग्य नहीं ति और क्या है।सबसे बड़ा दुर्भाग्य तो उसी दिन हो गया था जब आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद ने डॉ० कन्हैया कुमार को नजरअंदाज कर दरकिनार कर दिया था।खैर भारत की जनता अब काफी समझदार ही गई है किसके साथ रहना है किसके साथ नहीं यह ब-खूबी जान चुकी है।इसलिये जीत-हार जो होना था सो हुआ।

निषाद नेताओं ने गिरिराज सिंह को दी बधाई।
बेगूसराय से बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज सिंह की ऐतिहासिक जीत पर निषाद नेताओं ने बधाई दी है।बधाई देने वालों में बेगूसराय निषाद संघ के जिलाध्यक्ष अरूणचंद्र,निषाद संघ के संरक्षक रामाश्रय निषाद,बेगूसराय प्रखंड मत्स्यजीवी सहयोग समिति के अध्यक्ष सह पूर्व मुखिया सुरेंद्र कुमार सहनी,सरपंच प्रमोद सहनी,मुखिया निर्मला देवी,पूर्व जिला पार्षद
सुभद्रा देवी आदि शामिल हैं।इन नेताओं ने कहा कि जिले में निषाद मतदाताओं ने देश में मजबूत सरकार बनाने के लिए सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी फैक्टर को दरकिनार कर मतदान किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...