मधुबनी : महागठबंधन की सीधी लड़ाई एनडीए से, शकील को कांग्रेस ने किया रिजेक्‍ट : समीर महासेठ - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 4 मई 2019

मधुबनी : महागठबंधन की सीधी लड़ाई एनडीए से, शकील को कांग्रेस ने किया रिजेक्‍ट : समीर महासेठ


बद्री कुमार पूर्वे के पक्ष में महागठबंधन के सभी दल पूरी तरह है गोलबंदडेढ़ लाख से अधिक मतों से जीत हासिल करेंगे बद्री कुमार पूर्वे
mahagathbandhan-fight-nda
मधुबनी (आर्यावर्त संवाददाता) । लोकसभा चुनाव में पांचवे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन महागठबंधन की ओर से आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में स्‍थानीय राजद विधायक समीर कुमार महासेठ ने मधुबनी से कांग्रेस समर्थित विकासशील इंसान पार्टी के बद्री कुमार पूर्वे की जीत का दावा किया। उन्‍होंने कहा कि मधुबनी में महागठबंधन की सीधी लड़ाई एनडीए से है। तीसरा कोई मैदान में नहीं है। कांग्रेस, राजद, रालोसपा, हम और वीआईपी के सभी नेता व कार्यकर्ता मधुबनी में महागठबंधन के उम्‍मीदवार की जीत सुनिश्चित करने में लगे हैं। समीर महासेठ ने कहा कि शकील अहमद यहां कोई फैक्‍टर नहीं हैं। कांग्रेस ने उन्‍हें पार्टी से रिजेक्‍ट कर दिया है और कांग्रेस की पूरी जिला यूनिट बद्री पूर्वे को जीत दिलाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। खुद कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी जी ने समस्‍तीपुर में एक जनसभा के दौरान बद्री कुमार पूर्वे को आशीर्वाद दिया था और कहा था कि कांग्रेस पार्टी उनका पुरजोर समर्थन करती है। वहीं, जिले के ब्राह्मण समेत सभी समाज के लोगों ने महागठबंधन को जीत दिलाने का संकल्‍प लिया है। समीर महासेठ ने संवाददाता सम्‍मेलन में पीएम नरेंद्र मोदी पर मुद्दाविहीन राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि पीएम समेत एनडीए के लोग चुनाव में मुद्दों पर बात नहीं कर रहे, बल्कि मुद्दों से जनता को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। उनके पास जनता के सवालों का कोई जवाब नहीं है। एनडीए की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है।

समीर महासेठ ने दावा किया कि महागठबंधन के वोटरों में कोई बिखराव नहीं है। सभी पाल युक्‍त नाव पर बटन दबाने को तैयार हैं। इस बार मधुबनी में महागठबंधन को चुनने का मन बना लिया है। इसलिए महागठबंधन के उम्‍मीदवार बद्री कुमार पूर्वे डेढ़ लाख से अधिक मतों से जीतने वाले है। बद्री कुमार पूर्वे ने घोषणा पत्र जारी कर स्‍पष्‍ट कर दिया है कि वे मधुबनी को जल जमाव की समस्‍या से स्‍थायी निदान, मधुबनी में केंद्रीय विद्यालय की स्‍थापना, अत्‍याधुनिक बस अड्डे का निर्माण और इंजीनियरिंग कॉलेज का निर्माण करवायेंगे। समीर महासेठ ने कहा कि इनके एजेंडे में इस संसदीय क्षेत्र में एक केंद्रीयकृत जल - निकासी योजना के द्वारा शहर के सभी नालों का जोड़ने का भी प्रस्‍ताव है। कौशल आधारित शिक्षा के लिए स्किल इंस्‍टीच्‍यूट, बिस्‍फी में विद्यापति की जन्‍मस्‍थली का सौंदर्यीकरण व टूरिस्‍ट हब का विकास, मिथिला विकास परिषद की स्‍थापना, प्राथमिक शिक्षा में मैथिली को शामिल करना, मत्‍स्‍य, मखान और पान अनुसंधान केंद्र की स्‍थापना, कोल्‍ड स्‍टोरेज की स्‍थापना, वैश्‍य आयोग का गठन, मदर डेयरी की स्‍थापना और यहां से पलायन रोकने के लिए नये उद्योग - धंधे की स्‍थापना करना भी लक्ष्‍य है। इसलिए हम मधुबनी की जनता से अपील करते हैं कि महागठबंधन के उम्‍मीदवार और विकासशील इंसान पार्टी के नेता बद्री कुमार पूर्वे को चुनाव चिन्‍ह आदमी व पाल युक्‍त नाव पर बटन दबा कर भारी मतों से विजयी बनायें। संवाददाता सम्मेलन में राजद के जिलाध्यक्ष रामबहादुर यादव,कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सितलम्बर झा ,रासलोपा के जिलाध्यक्ष महेंद्र सिंह ,के अलावा हम के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार पासवान व भी आई पी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमेश साहनी उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: