बेगुसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने नहीं दी ईद की मुबारकबाद। - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 5 जून 2019

बेगुसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने नहीं दी ईद की मुबारकबाद।

giriraj-wish-for-ed
अरुण कुमार (आर्यावर्त) बेगुसराय लोकसभा चुनाव में अपने प्रतिद्वंद्वियीं को भारी मतों से शिकस्त देनेवाले बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह का स्टैंड बिल्कुल क्लीयर है।गिरिराज सिंह का यह संवाद क्लीयर कर दिया है कि वो अपने हिन्दुत्व के एजेंडे को लेकर बैकफुट पर नहीं आना चाहते हैं।ईद के मौके पर देश भर के तमाम नेताओं ने ईद की बधाई दी।यहाँ तक कि पीएम मोदी समेत बीजेपी के तमान नेताओं ने ट्वीट कर ईद की बधाई दी,परन्तु गिरिराज सिंह ने बुधवार को अपने ट्वीटर हैंडल पर ईद की बधाई संदेश देने से परहेज किया।वैसे गिरिराज सिंह ने बुधवार को ट्वीट कर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को शुभकामनाएं तो दी,लेकिन ईद की बधाई नहीं देकर उन्होंने अपना स्टैंड क्लीयर कर दिया है।की वे सच्चे देशभक्त, हिन्दू के साथ साथ हिन्दुत्व को बनाये रखनेवाले हिन्दुस्तानी विचार से सरोकार रखनेवालों में से एक हैं।

फजीहत अपने जगह तेवर अपने जगह। इफ्तार पार्टी को लेकर गिरिराज सिंह ने मंगलवार को ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार समेत अपने ही गठबंधन की पार्टियों के नेताओं पर हमला बोला था. जिसके बाद बीजेपी चीफ अमित शाह समेत सीएम नीतीश कुमार ने भी गिरिराज को आड़े हाथों लिया था. आज ईद के दिन सीएम नीतीश कुमार ने गिरिराज को धार्मिक होने का पाठ भी पढ़ाया. तो कल मंगलवार को अमित शाह ने गिरिराज सिंह को फटकार भी लगाई थी. लेकिन इन सब से बेपरवाह गिरिराज सिंह ने ट्वीटर पर ईद की बधाई न देकर यह साबित कर दिया है कि वे अपने एजेंडे से पीछे हटने वाले नहीं हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...