बेगूसराय : कोचिंग पढ़ने गया छात्र हुआ लापता, पुलिसप्रशासन की निन्द हराम - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 28 जून 2019

बेगूसराय : कोचिंग पढ़ने गया छात्र हुआ लापता, पुलिसप्रशासन की निन्द हराम

student-lost-begusaray
अरुण कुमार (आर्यावर्त) बेगूसराय की ताजातरीन एक बड़ी खबर यह है कि कोचिंग गए छात्र के लापता होने की बात कही जा रही है।छात्र के लापता होने की सूचना पुलिस को भी दी गई है।पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।वहीं लापता छात्र के परिजन परेशान हैं।

चकिया थाना क्षेत्र का मामला :-
मिल रही प्राथमिक जानकारियों के अनुसार चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव का यह मामला है।सिमरिया निवासी लालबाबू राय का 16 साल का बेटा विशाल उर्फ राजा के अपहरण की बात सामने आ रही है।परिजनों के अनुसार वह कोचिंग के लिए निकला था।कोचिंग के लिए निकले विशाल उर्फ राजा ने अपनी मां को घबराते हुए फोन करते हुए कहा था उसे कोचिंग से लौटने में लेट होगा।फोन पर उसने ज्यादा कुछ नहीं बताया तथा कहा था कि आने के बाद वह सब बताएगा।उसके बाद उसका मोबाइल फोन बंद आ रहा है।परिजनों के अनुसार उसके मोबाइल फोन पर संपर्क भी नहीं हो पा रहा है, परिजनों की मानें तो एक महीने पहले कोचिंग में दूसरे छात्रों के साथ झगड़ा हुआ था।झगड़े को अपहरण की पृष्ठभूमि में देखा जा रहा है। हालांकि पुलिस ने अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है लेकिन हर स्तर पर जांच की जा रही है।

परिजनों को सता रही अनहोनी की आशंका
 लापता छात्र के परिजनों को अनहोनी की आशंका भी सता रही है।परिजनों की मानें तो घबराते हुए जिस तरह विशाल ने फोन किया और उसके बाद उसका मोबाइल फोन लगातार बंद आ रहा है तथा वह घर भी वापस नहीं आया है इसलिए उन लोगों को अनहोनी की आशंका भी सता रही है।पुलिस ने हालांकि जांच कर लापता युवक को शीघ्र बरामद करने की बात कही है।अब आगे क्या होता है यह तो पुलिसप्रशासन के कार्यवाही कर लापता का पता लगाकर वापस लाने के बाद ही खुलासा होगा कि आखिर मामला क्या था।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...