बेगूसराय : कोचिंग पढ़ने गया छात्र हुआ लापता, पुलिसप्रशासन की निन्द हराम - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 28 जून 2019

बेगूसराय : कोचिंग पढ़ने गया छात्र हुआ लापता, पुलिसप्रशासन की निन्द हराम

student-lost-begusaray
अरुण कुमार (आर्यावर्त) बेगूसराय की ताजातरीन एक बड़ी खबर यह है कि कोचिंग गए छात्र के लापता होने की बात कही जा रही है।छात्र के लापता होने की सूचना पुलिस को भी दी गई है।पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।वहीं लापता छात्र के परिजन परेशान हैं।

चकिया थाना क्षेत्र का मामला :-
मिल रही प्राथमिक जानकारियों के अनुसार चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव का यह मामला है।सिमरिया निवासी लालबाबू राय का 16 साल का बेटा विशाल उर्फ राजा के अपहरण की बात सामने आ रही है।परिजनों के अनुसार वह कोचिंग के लिए निकला था।कोचिंग के लिए निकले विशाल उर्फ राजा ने अपनी मां को घबराते हुए फोन करते हुए कहा था उसे कोचिंग से लौटने में लेट होगा।फोन पर उसने ज्यादा कुछ नहीं बताया तथा कहा था कि आने के बाद वह सब बताएगा।उसके बाद उसका मोबाइल फोन बंद आ रहा है।परिजनों के अनुसार उसके मोबाइल फोन पर संपर्क भी नहीं हो पा रहा है, परिजनों की मानें तो एक महीने पहले कोचिंग में दूसरे छात्रों के साथ झगड़ा हुआ था।झगड़े को अपहरण की पृष्ठभूमि में देखा जा रहा है। हालांकि पुलिस ने अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है लेकिन हर स्तर पर जांच की जा रही है।

परिजनों को सता रही अनहोनी की आशंका
 लापता छात्र के परिजनों को अनहोनी की आशंका भी सता रही है।परिजनों की मानें तो घबराते हुए जिस तरह विशाल ने फोन किया और उसके बाद उसका मोबाइल फोन लगातार बंद आ रहा है तथा वह घर भी वापस नहीं आया है इसलिए उन लोगों को अनहोनी की आशंका भी सता रही है।पुलिस ने हालांकि जांच कर लापता युवक को शीघ्र बरामद करने की बात कही है।अब आगे क्या होता है यह तो पुलिसप्रशासन के कार्यवाही कर लापता का पता लगाकर वापस लाने के बाद ही खुलासा होगा कि आखिर मामला क्या था।

कोई टिप्पणी नहीं: