बेगूसराय : नीतीश के कानून की उड़ती धज्जियाँ, धड़ल्ले से हो रही है शराब की बिक्री - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 7 जुलाई 2019

बेगूसराय : नीतीश के कानून की उड़ती धज्जियाँ, धड़ल्ले से हो रही है शराब की बिक्री

alcohal-bihar
अरुण कुमार (आर्यावर्त) बेगूसराय पुलिस की करतूतों की फेहरिस्त में रोज एक नया कारनामा जुड़ता जा रहा है।मर्डर का सिलसिला बदस्तूर जारी है,थाने में माल का खेल चल रहा है इन सब से पुलिस फारिक हो पाती उसके पहले जिले में शराब पीकर एक शख्स की मौत का मामला सामने आ गया है।खबर के मुताबिक बेगूसराय के नगर थाने इलाके में एक शख्स की मौत शराब पीने से हो गई।परिवार वालों का कहना है कि विनोद कुमार रोज शराब पीता था।घर वालों का कहना है कि शराब पीने की वजह से ही उसकी मौत हुई है।

तो क्या बेगूसराय में मिल रहा है शराब,जी हाँ मिल नहीं रही है तो लोग पी रहे हैं कैसे?
नगर थाना के वार्ड नंबर 12 में हुए इस हादसे से इलाका पुलिस सवालों के घेरे में है।घर वालों की माने तो जिस शख्स (विनोद कुमार) की मौत हुई है वो रोज शराब पीता था।फिर ये सवाल उठता है कि शराबबंदी के लाख दावों के बीच बेगूसराय में शराब कैसे मिल रही है? क्या शराब तस्करी बेगूसराय में हो रही है और उसकी खबर पुलिस को नहीं है? फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।पुलिस शराब के मामले पर मुंह खोलने को तैयार नहीं है।पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही वो इस मामले पर कुछ बोलेगी।फिलहाल जाँच की प्रक्रिया जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं: