बेगूसराय : नीतीश के कानून की उड़ती धज्जियाँ, धड़ल्ले से हो रही है शराब की बिक्री - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 7 जुलाई 2019

बेगूसराय : नीतीश के कानून की उड़ती धज्जियाँ, धड़ल्ले से हो रही है शराब की बिक्री

alcohal-bihar
अरुण कुमार (आर्यावर्त) बेगूसराय पुलिस की करतूतों की फेहरिस्त में रोज एक नया कारनामा जुड़ता जा रहा है।मर्डर का सिलसिला बदस्तूर जारी है,थाने में माल का खेल चल रहा है इन सब से पुलिस फारिक हो पाती उसके पहले जिले में शराब पीकर एक शख्स की मौत का मामला सामने आ गया है।खबर के मुताबिक बेगूसराय के नगर थाने इलाके में एक शख्स की मौत शराब पीने से हो गई।परिवार वालों का कहना है कि विनोद कुमार रोज शराब पीता था।घर वालों का कहना है कि शराब पीने की वजह से ही उसकी मौत हुई है।

तो क्या बेगूसराय में मिल रहा है शराब,जी हाँ मिल नहीं रही है तो लोग पी रहे हैं कैसे?
नगर थाना के वार्ड नंबर 12 में हुए इस हादसे से इलाका पुलिस सवालों के घेरे में है।घर वालों की माने तो जिस शख्स (विनोद कुमार) की मौत हुई है वो रोज शराब पीता था।फिर ये सवाल उठता है कि शराबबंदी के लाख दावों के बीच बेगूसराय में शराब कैसे मिल रही है? क्या शराब तस्करी बेगूसराय में हो रही है और उसकी खबर पुलिस को नहीं है? फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।पुलिस शराब के मामले पर मुंह खोलने को तैयार नहीं है।पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही वो इस मामले पर कुछ बोलेगी।फिलहाल जाँच की प्रक्रिया जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...