बिहार : हाजीपुर में एक प्रोपर्टी डीलर की हत्या - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 22 जुलाई 2019

बिहार : हाजीपुर में एक प्रोपर्टी डीलर की हत्या

बिहार सरकार और पुलिसप्रशासन के लिये बढ़ता हुआ आपराधिक चुनौती
murder-in-hajipur-bihar
अरुण कुमार (आर्यावर्त)  वैशाली में अपराधियों का तांडव का शिकार  एक प्रॉपर्टी डीलर हो गया।हाजीपुर में एक बार फिर यहां पर अपराधियों ने पुलिस व्यवस्था को चुनौती देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी है।इसी क्रम में अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी को भी जख्मी कर दिया गया है।घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

बीच शहर हुई वारदात
बताया जा रहा है कि यह घटना नगर थाना क्षेत्रान्तर्गत की है।हाजीपुर के नगर थाना इलाके में इस घटना को अंजाम दिया गया है।प्रॉपर्टी डीलर सुजीत कुमार शर्मा के घर में घुसकर अपराधियों ने फायरिंग करते हुए घुसा और प्रॉपर्टी डीलर की वहीं गोली मार कर हत्या कर दी।गोलीबारी की आवाज सुनकर प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी सोते से जाग गई तो अपराधियों ने पत्नी को भी जख्मी कर दिया।प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है।

एक संदिग्ध  हिरासत में, छापामारी जारी
वैशाली एसपी के निर्देश पर पुलिस ने छापामारी करने लगी इस छापेमारी के दौरान एक संदिग्ध को हिरासत में भी लिया गया है।हालांकि अभी तक घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।घटना को लेकर किसी तरह की जानकारी पुलिस को नहीं मिल सकी है।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।घटना को लेकर इलाके के लोगों में काफी दहशत के साथ आक्रोश भी देखी जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: