बेगूसराय : सड़क हादसे में एक बच्चे की हुई मौत - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 30 जुलाई 2019

बेगूसराय : सड़क हादसे में एक बच्चे की हुई मौत

road-accident-begusarai
अरुण कुमार (आर्यावर्त) बेगूसराय में सड़क हादसे में एक छात्र की मौत हो गई है।बताया जा रहा है कि शिक्षिका के पति के बाइक की चपेट में आने से दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र की मौत हो गई है।सड़क दुर्घटना में छात्र की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर जमकर बवाल मचाया है। पूरी घटना बेगूसराय जिले के बछवारा थाना इलाके के हरपुर कदराबाद की है।जहां उत्क्रमित मध्य विद्यालय में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका के पति की बाइक की चपेट में आने से उसी स्कूल में पढ़ने वाले दूसरी कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई है।मासूम के मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी व्यक्ति को बंधक बना लिया है।उसके बाद सड़क पर आगजनी कर जमकर बवाल मचाना शुरु कर दिया है। मृतक छात्र कदराबाद गांव के रहने वाले सुधीर पंडित का बेटा गोलू कुमार बताया जा रहा है।

दूसरी ओर सीतामढ़ी में बस और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में आधा दर्जन यात्री जख्मी हो गए।
दूसरी घटना,सीतामढ़ी जिले के रुन्नी सैदपुर प्रखंड के गईघट गांव की है।जहां NH 77 पर सामने से आ रही एक बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई।इस सड़क दुर्घटना में करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए रुन्नी सैदपुर के प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं: