बिहार : अनंत सिंह की पत्‍नी नीलम देवी ने राज्‍यपाल फागू चौहान से इंसाफ की गुहार लगाई - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 24 सितंबर 2019

बिहार : अनंत सिंह की पत्‍नी नीलम देवी ने राज्‍यपाल फागू चौहान से इंसाफ की गुहार लगाई

anant-singh-wife-neelam-devi
पटना, 24 सितम्बर। घर से एके 47 की बरामदगी के मामले में बेउर जेल में कैद बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्‍नी नीलम देवी ने शनिवार को बिहार के राज्‍यपाल फागू चौहान से इंसाफ की गुहार लगाई। इस मुलाकात में उनके साथ दो अन्‍य लोग भी शामिल थे। राजभवन ने तीन सदस्‍यीय डेलिगेट को राज्‍यपाल से मुलाकात की अनुमति दी थी। बता दें कि 12 सितंबर को नीलम देवी ने राज्‍यपाल से मुलाकात का समय मांगा था। एक सप्‍ताह के बाद मिलने की अनुमति मिली।   कांग्रेस के टिकट पर मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुकीं नीलम देवी ने राज्‍यपाल फागू चौहान से मुलाकात के बाद बाहर में मीडिया से भी बात की। उन्‍होंने कहा कि हमने राज्‍यपाल से मदद की गुहार लगाई है। हमारे पति अनंत सिंह को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। उस घर से एके 47 की बरामदगी को दिखाया जा रहा है, जहां वे लोग 14 वर्षों से नहीं गए हैं।   बता दें कि अगस्‍त में छापेमारी मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के बाढ़ के लदमा गांव स्थित पुराने घर पर पुलिस ने जबर्दस्‍त छापेमारी की थी। इसमें एके 47, हैंड ग्रेनेड समेत कई कारतूस बरामद किये गये थे। इसके बाद अनंत सिंह ने दिल्‍ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। बाद में बाढ़ कोर्ट ने उन्‍हें न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया। इसी बीच, बाढ़ पुलिस ने अनंत सिंह को दो दिनों की रिमांड पर भी लिया था, लेकिन पूछताछ कोई खास बात निकल कर नहीं आई। गौरतलब है कि अनंत सिंह फिलहाल पटना के बेउर जेल में बंद हैं।

ललन और नीरज पर आरोप
उन्होंने इस केस में बिहार सरकार पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद ललन सिंह और नीतीश सरकार के मंत्री नीरज सिंह मेरे पति अनंत सिंह को फ़ंसाने का काम रहे हैं। नीलम ने कहा कि मैं अपने पति अनंत सिंह को न्याय दिलवाने दिल्ली तक जाउंगी।नीलम ने कहा कि इस मामले में मैं दिल्ली जाकर अपनी बात रखूंगी बात।

पति की सलामती के लिए दिल्ली भी जाउंगी
नीलम ने दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से भी मिलने की बात कही। बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह पर नाराजगी जाहिर करते हुए नीलम देवी ने कहा कि लिपी सिंह ने घर का सारा CCTV कैमरा तोड़ दिया।उन्होंने मेरे घर के नौकरों को भी आतंकवादी की तरह मारा। नीलम ने कहा कि हमारे सभी सुरक्षा गार्ड छिन लिए गए हैं ऐसे में हम पर कभी भी हमला हो सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...