बिहार : देश बचाने का दावा करने वालों ने पटना के लोगों की जिंदगी बना दी नासूर : पप्‍पू यादव - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

बुधवार, 2 अक्तूबर 2019

बिहार : देश बचाने का दावा करने वालों ने पटना के लोगों की जिंदगी बना दी नासूर : पप्‍पू यादव

लागातार चौथे दिन भी दूध, पानी, खाना लेकर जलजमाव पीडि़तों के बीच पहुंचे पप्‍पू यादवपप्‍पू यादव के नेतृत्‍व में अब तक एक लाख से अधिक लोगों के बीच पहुंचायी गई राहत सामग्री : प्रेमचंद सिंह
pappu-yadav-attack-nitish-distribute-relief
पटना, 02 अक्‍टूबर 2019 (आर्यावर्त संवाददाता)  : जन अधिकार पार्टी (लो) प्रमुख सह पूर्व सांसद पप्‍पू यादव ने बिहार के मुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी को निशाने पर लिया और कहा कि वे पटना में बारिश में फंसे लोगों का मजाक न बनायें। उन्‍होंने कहा कि प्रेस रिलीज जारी करने से पानी नहीं निकलता है। इसके लिए काम करने होते हैं और जब तक पानी नहीं निकल जाता, तब तक लोगों के बीच राहत कार्य चलाने की जरूरत है। इस मामले में पूरी डबल इंजन वाली सरकार फेल है। आज जो पटना जलजमाव का मार झेल रही है, उन्‍हीं गलियों में भाजपा के लोग देश बचाने की बात करके इनकी जिंदगी नासूर बना दी। अब इनके लोगों की सहायता तक नहीं हो पा रही है। बिहार की राजधानी पटना के कंकड़बाग और राजेंद्र नगर में बारिश के बाद भी भीषण जलजमाव की हालत चौथी दिन भी बनी रहे, जहां लोग हलकान रहे। इस आपदा की स्थि‍ति जन अधिकार पार्टी (लो) के नेता पहले ही दिन से लगातार खाना, पानी और दूध लेकर न सिर्फ लोगों के बीच पहुंच रहे हैं, बल्कि उन्‍हें रेस्‍क्‍यू भी करवा रहे हैं। इस दौरान पप्‍पू यादव ने कहा कि पटना के लोगों की चिंता करने की जरूरत नहीं है। जब तक उनकी परेशानी दूर नहीं होगी, तक 24 घंटे हम उनके लिए राहत कार्य चलाते रहे‍गें। हम कुछ लोगों ने महिलाओं की समस्‍या के बारे में बताया, जिसके बाद हमारी महिला विंग ने आज से सेनेटरी पैड भी बांटे हैं और आगे भी बांटते रहेंगे। वहीं, जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय महासचिव सह प्रवक्‍ता प्रेमचंद सिंह ने बताया कि पप्‍पू यादव के नेतृत्‍व में चार दिनों अब तक एक लाख से अधिक लोगों तक राहत की सामग्री पहुंचाई गई। फूड पैकेट, दवाई, 50 हजार पैकेट (1 लीटर) दूध और रोजमरर्रा के अन्‍य समानों का वितारण किया गया है और लगातार किया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि आज राजेंद्र नगर और कंकड़बाग में उन डॉक्‍टरों की मदद की गई, जो आज पानी में फंसे हैं। यही डॉक्‍टर कभी उनकी खिलाफत करते थे और उन्‍हें देखना नहीं चाहते थे। लेकिन पप्‍पू यादव के नेतृत्‍व में जाप (लो) के नेता – कार्यकर्ता हर भेद भाव को दूर कर सिर्फ सेवा और मदद को तवज्‍जो दी है और राहत कार्य में जुटे हैं। हम जरूरतमंद लोगों की मदद और सहायता ही अपनी पूजा समझते हैं और इस कार्य में जुटे हुए हैं। आप भी इस कार्य में हमारा सहयोग कर सकते हैं। इसके लिए पप्‍पू यादव के फेसबुक पेज पर अकाउंट नंबर भी जारी किया गया है।  उधर, जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने कहा कि भाजपा और जदयू एक दूसरे के प्रति शह और मात के खेल में व्यस्त है। ये बिहार की जनता को रसातल में ढकेलने पर तुली हुई है। जब गिरिराज सिंह को जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह  पूर्व सांसद श्री राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने राजेंद्र नगर और कंकड़बाग मे साथ में मिलकर राहत कार्य चलाने का ऑफर दिया है तो वह स्वीकार क्यों नहीं कर रहे हैं। पप्पू यादव ने पिछले 4 दिनों से जो राहत कार चलाया है उससे लोगों को उम्मीदें जगी है लोगो  का विश्वास भी बढ़ा है।  

कोई टिप्पणी नहीं: