जम्‍मू-कश्‍मीर के सोपोर में बस स्‍टैंड के पास ग्रेनेड से हमला, कई नागरिक घायल - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 28 अक्तूबर 2019

जम्‍मू-कश्‍मीर के सोपोर में बस स्‍टैंड के पास ग्रेनेड से हमला, कई नागरिक घायल

terorist-attack-sopor
नई दिल्ली (आर्यावर्त संवाददाता) जम्मू कश्मीर के सोपोर में आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला किया है, जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए बस स्टैंड के पास ग्रेनेड फेंका है, हमले में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, घायलों में एक महिला भी शामिल है, फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों के तलाश में छापेमारी कर रही है।

सोपोर में बस स्‍टैंड के पास ग्रेनेड से हमला, कई नागरिक घायल
आपको बता दें कि यूरोपीय संघ (ईयू) के सांसदों के 28 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को कश्मीर दौरे पर जाने वाला है, यूरोपीय संघ (ईयू) के सांसदों के 28 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने आज राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात भी की है, आर्टिकल 370 हटने के बाद से यूरोपीय संघ (ईयू) का ये पहला दौरा है।

जम्मू कश्मीर में इन तीन आतंकियों की हो रही तलाश
जबकि आज सुबह ही जम्मू और कश्मीर के किश्तवार जिला पुलिस ने हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े तीन आतंकवादियों पर 30 लाख रुपये की नकद पुरस्कार राशि देने का ऐलान किया है, जिसमे मोहम्मद अमीन पर 15 लाख रुपये का ईनाम है। दुसरे रियाज अहमद और मुदस्सिर हुसैन पर अलग-अलग 7.5 लाख रुपये का ईनाम है। यही नहीं हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी हरुन वानी को जिंदा या मुर्दा पकड़ने के लिए डोडा पुलिस द्वारा 15 लाख रुपये की घोषणा की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...