बिहार : जमीन विवाद में गोली मारकर हत्या, परिजनों ने आगजनी कर किया सड़क जाम - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 7 नवंबर 2019

बिहार : जमीन विवाद में गोली मारकर हत्या, परिजनों ने आगजनी कर किया सड़क जाम

मो.सैफ के परिजनों ने आगजनी कर सड़क जाम कर दिया।परिजन मो.सैफ को इलाज के लिए पीएमसीएच ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई।सड़क जाम कर रहे लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।
firing-death-patna
पटना, दीघा थाना क्षेत्र में है नवाबकोठी। यहां के मस्जिद के सामने मो.सैफ का घर है। घर से बुलाकर मो.सैफ को पटना-दीघा-दानापुर मुख्य मार्ग के किनारे ले गया। वहां पर मो.सैफ की हत्या गोली मार कर दी गयी। उस समय 4:10 बज रहा था। सरेशाम गोली मारकर हमलावर आगे बढ़ा और बाइक के साथ मुस्तैद रहने वाले के साथ फरार हो गया।  प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गोली मारने वाले व बाइक के साथ इंतजार करने वाले दो की संख्या में थे। एक ने गोली मारी और दूसरे ने बाइक पर बैठा फरार हो गये। इस बीच मो. सैफ को इलाज करने हॉस्पिटल लिया जा रहा था कि रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वह करीब 25 साल का है। प्रत्यक्षदर्शियों का यहां तक कहना है कि यहां पर दो सीसी कैमरा है।इसे खंगालने की जरूरत है। इसके बाद लोगों ने आग जलाकर  करीब तीन घंटे तक रोड जाम रखा। दीघा पुलिस वारदात स्थल पर तैनात हैं. जानकारी के अनुसार 8 बजे जाम हटा। जमीन का मसला बताया जा रहा है.मामा की जमीन का विवाद चल रहा है।  बताते चले कि राजधानी पटना के दीघा में मंगलवार शाम को बाइक सवार दो अपराधियों ने मोहम्मद सैफ नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी। हत्या सैफ के घर से पास हुई। सैफ पर 96 नं. गेट (बांसकोठी) के पास हमला किया गया। अपराधियों ने तीन गोली मारी। एक गोली सिर में लगी, जिससे सैफ सड़क पर ही गिर गए। गोलीबारी की आवाज सुन आसपास के लोग जुटे। सूचना मिलने पर आए परिजन सैफ को इलाज के लिए पीएमसीएच ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों और आसपास के लोगों ने आगजनी कर पटना -दीघा- दानापुर मुख्य सड़क को नवाबकोठी मस्जिद के सामने जाम कर दिया है। उग्र लोग हंगामा कर रहे हैं। वे हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। स्थिति तनावपूर्ण है। बुद्धा कॉलोनी, श्रीकृष्णापुरी, दीघा थाना पुलिस सचेत हो गए। मृतक सैफ मिनरल वाटर के धंधे से जुड़े थे। उनके दो बच्चे हैं।स्थिति पर काबू पाने के लिए एएसपी कोतवाली के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची है।बताते चले कि नवाबकोठी (बांसकोठी) निवासी राजद नेता परवेज, डॉ.अफजल के बाद सैफ की हत्या गोली मारकर की गयी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...