बिहार : वेल्लोर में दवा और पटना में दुआ हो रहा है प्रितेश पंकज के लिए - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 10 नवंबर 2019

बिहार : वेल्लोर में दवा और पटना में दुआ हो रहा है प्रितेश पंकज के लिए

pray-for-pritesh
पटना,10 नवम्बर। संत विन्सेंट पौल समाज की कुर्जी शाखा की ओर से शनिवार को संध्याकालीन Taiźe Prayer की गयी। कुर्जी पल्ली के प्रेरितों की रानी गिरजाघर के सामने एक विशेष प्रकार की सजावट कर क्रूस की आराधना/उपासना की गयी।

कैंसर रोग से पीड़ित प्रितेश पंकज के लिए विशेष प्रार्थना
टेम्पों चालक हैं अाल्फ्रेड पंकज। इनके पुत्र का नाम प्रितेश पंकज हैं। जो एक गम्भीर  बीमार कैंसर रोग से पीड़ित हैं। अभी वेल्लोर में इलाज चल रहा है। वहां पर दवा और पटना में दुआ की दौर चली। यह सब सिर्फ  उसके जल्द चंगा होने के लिए विशेष दुआ मांगी गयी । पटना के लोग ठान लिया है कि किसी तरह से प्रितेश पंकज को बचाना है। इस तरह की प्रार्थना के अवसर पर अाल्फ्रेड पंकज कीं पत्नी और उनके रिशतेदारों भी उपस्थित हुए।

मौके पर तीन दिन पहले सड़क दुर्घटना में मारे गए 
रोबिन जोसेफ की आत्मा की शांति के लिए भी प्रार्थना की गई। इसके साथ ही साथ कुर्जीे पल्ली के तमाम बीमार लोगों की चंगाई के लिए भी दुआएं मांगी गई । दुआ मांगने वालों में पटना सेंटर काउंसिल के अध्यक्ष ब्रदर फेलिक्स मंगेशकर, कुर्जी शाखा के अध्यक्ष अजीत जुलियस, कुर्जी SVP के रंजीत ओस्ता जिन्होंने सुन्दर गानों की प्रस्तुति की, जोसेफ रेजिश ने बीमार बच्चे के लिए विशेष दुआएं मांगे , श्रीमति ग्रेसी टूडू के द्वारा निवेदन तैयार की गई, सुनील टूडू के द्वारा बाईबल पाठ पढने के बाद मनन चिन्तन किया गया । विशेष रूप से तेजे prayer पर फादर जाॅनसन ने  प्रकाश डालते हुए कहा कि बीमार बच्चे के दुआएं मांगे और रोबिन के आत्मा को शांति दे और परिजनों को सांत्वना मिले । फादर जाॅनसन ने सुप्रीम कोर्ट से अयोध्या के मामले पर सुन्दर फैसला पर प्रार्थना में ईश्वर को धन्यवाद दिये । इस अवसर पर सुशील लोबो, सुनील जोसेफ, शैलेश कच्छप, एल्विन, छोटू, मेलविन,पप्पू,  राजू  मुक्ति और उसकी पत्नी, महिला संघ से श्रीमती  कोटिलडा व अन्य सदस्य्  व धर्म बहने उपस्थित हुए। इस कार्य कर्म के सफलता के लिए फादर सुसई राज पल्ली पुरोहित कुर्जी ,फादर निकोलस,सहायक पल्ली को भी बधाई एवं धन्यवाद दी गई ।सभी का सराहनीय सहयोग रहा और सभी को धन्यवाद दिया ब्रदर अजीत जुलियस।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...