बिहार : राह चलती किन्नर की गुरू मुस्कान किन्नर की हत्या - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 7 नवंबर 2019

बिहार : राह चलती किन्नर की गुरू मुस्कान किन्नर की हत्या

गैर सरकारी संस्था (एनजीओ) हमसफर संस्था की सचिव रेशमा प्रसाद ने मांग की है त्वरित न्यायालय के तहत किन्नरों की हत्या करने वाले 2 लोगों पर कार्रवाई कर फांसी पर चढ़ा दें।वहीं किन्नरों को समुचित सुरक्षा प्रदान किया जाए। 
transgender-murder-bihar
पूर्णिया (आर्यावर्त संवाददाता) सूबे में क्राइम और क्रिमिनल अनकंट्रोल हो चुका है।डीजीपी लॉ एंड ऑर्डर दुरुस्त करने की बात करते रहे, लेकिन बिहार की हालत बद से बदतर होती जा रही है। अपराधियों के मनसूबे इतने बढ़ चुके हैं कि वे भीड़भार में बेखौफ आकर लोगों पर गोली बरसा रहे हैं।ताजा मामला पूर्णिया से है, जहां अपराधियों ने किन्नर की गोली मारकर हत्या कर दी है।मौके पर पहुंची पुलिस वारदात के मोटिव को तलाशने में जुटी हुई है। सदर थाना क्षेत्र के सनोली चौक पर मंगलवार की सुबह अपराधियों ने किन्नर गुरु मुस्कान किन्नर की गोली मार हत्या कर दी। इस हत्‍या के बाद क्षेत्र में तनाव है। घटना को लेकर पूरे क्षेत्र के किन्नर समुदाय में सनसनी फैली हुई है। सुरक्षा को लेकर काफी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। किन्‍नर की हत्‍या के बाद लोग तरह तरह के चर्चे कर रहे हैं। जानकारी के अनुसर किन्नर की चार सदस्यीय टीम अपने घर खुश्क़िबाग चौहान टोला से बधाई नाचने के लिए गुलाबबाग जा रहे थे। सनोली चौक पर टेम्पू से उतरकर पैदल जाने के दौरान पहले से घात लगाकर खड़े दो बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने मुस्कान के सिर में गोली मारकर फरार हो गया। पीछे रहे टीम के सदस्य दौड़कर जब तक आगे बढ़े तब तक खून से लतपथ रोड पर गिर पड़ी। आनन फानन में उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। साथ में रहे काजल किन्नर ने बताया कि वे उनलोगों के टीम का गुरु है। वो मूलरूप से हरियाणा की रहने वाली है और अररिया में रहती है। बधाई नाचने के लिए हमलोगों के पास आई थी। उन्होंने बताया की आज खुश्क़िबाग में दो जगह नाचने के बाद गुलाबबाग सनोली चौक स्थित मारवाड़ी के यहां बधाई नाचने जा रही थी इसी दौरान अपराधियों ने गोली मार दी। गैर सरकारी संस्था (एनजीओ) हमसफर संस्था की सचिव रेशमा प्रसाद ने मांग की है त्वरित न्यायालय के तहत किन्नरों की हत्या करने वाले 2 लोगों पर कार्रवाई कर फांसी पर चढ़ा दें।वहीं किन्नरों को समुचित सुरक्षा प्रदान किया जाए। 

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...