छेड़छाड़ का आरोप लगाकर 15 लाख वसूलने के आरोप में एक्ट्रेस गिरफ्तार - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 1 दिसंबर 2019

छेड़छाड़ का आरोप लगाकर 15 लाख वसूलने के आरोप में एक्ट्रेस गिरफ्तार

actress-sara-shrawan-arrested
मराठी एक्टर सारा श्रवण ने अपनी एक्टिंग के चलते अपनी अलग पहचान बनाई है. अब एक्टिंग से अलग सारा श्रवण पुलिस की कार्रवाई के चलते सुर्खियों में हैं. सारा श्रवण को पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल एक्ट्रेस पर 15 लाख रुपए की जबरन वसूली करने के आरोप में पुलिस ने ये कार्रवाई की है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सारा श्रवण इस केस में गिरफ्तार होने वाली चौथी आरोपी हैं. श्रवण ने सुभाष यादव के साथ एक फिल्म में काम किया था. इसके बाद उन्होंने ये फिल्म रिलीज होने के बाद सुभाष यादव पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

15 लाख वसूलने के आरोप में गिरफ्तार एक्ट्रेस
एक पुलिस अधिकारी ने बताया, बिचौलिया राम जगदाले इस मामले की सेटलमेंट करवाने के लिए सुभाष यादव से 15 लाख रुपए मांग रहा था. इस पूरे घटनाक्रम की सुभाष यादव ने वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली थी. इसमें आरोपी सुभाष यादव से 15 लाख रुपए मांगते हुए नजर आ रहा है, इसमें वह वीडियो को पब्लिक नहीं करने के बदले में पैसे मांग रहा था. पुलिस ने बताया, एक और महिला एक्टर ने इस वीडियो को लीक कर दिया था क्योंकि सुभाष यादव ने पुलिस से वसूली की शिकायत की थी. सारा श्रवण को लोअर परेल से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने पुणे कोर्ट से उनकी बेल खारिज होने के बाद ये कार्रवाई की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...