जमशेदपुर : कांग्रेस की गोद में बैठकर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं हेमंत : अमित शाह - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 2 दिसंबर 2019

जमशेदपुर : कांग्रेस की गोद में बैठकर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं हेमंत : अमित शाह

amit-shah-in-jamshedpur
जमशेदपुर (प्रमोद कुमार झा) पश्चिमी सिंहभूम के चक्रधरपुर में केंद्रीय गृह मंत्री सह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी प्रत्याशी सह प्रदेश अध्‍यक्ष लक्ष्‍मण गिलुवा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान विपक्ष के तमाम नेता उनके निशाने पर रहे. केंद्रीय गृह मंत्री सह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिमी सिंहभूम के चक्रधरपुर में बीजेपी प्रत्याशी सह प्रदेश अध्‍यक्ष लक्ष्‍मण गिलुवा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. 

राहुल गांधी को किया चैलेंज 
अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने कहा कि मैं आज राहुल गांधी को चैलेंज देने आया हूं कि राहुल बाबा आपके 55 साल का शासन और हमारे पांच साल का शासन का हिसाब लेकर मैदान में आ जाओ. इसके बाद उन्होंने कहा कि टिकट वितरण में खरीद-फरोख्त करने वाली, आदिवासियों का शोषण करने वाली, झारखंड की रचना का विरोध करने वाली, अरबों-खरबों का भ्रष्टाचार करने वाली पार्टियों को वोट देने से राज्य का विकास नहीं होगा. 

हमारी सरकार ने नक्सलवाद को उखाड़ फेंका'
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार और रघुवर दास सरकार ने झारखंड से नक्सलवाद को उखाड़ फेंका और विकास का रास्ता साफ किया. सत्ता की प्यास के कारण, आज हेमंत सोरेन कांग्रेस की गोद में बैठकर मुख्यमंत्री बनने की कोशिश कर रहे हैं. उनका उद्देश्य सत्ता प्राप्त करना है लेकिन बीजेपी का उद्देश्य राज्य को विकास के पथ पर आगे बढ़ाना है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...