जमशेदपुर : झूठ और लूट की पार्टी है जे एम एम : सुदेश महतो - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

सोमवार, 2 दिसंबर 2019

जमशेदपुर : झूठ और लूट की पार्टी है जे एम एम : सुदेश महतो

jmm-looted-jharkhand-sudesh-mahto
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) झारखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी-आजसू का गठबंधन टूटने के बाद से आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो लगातार चुनावी सभाओं में पसीना बहा रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने सरायकेला विधानसभा क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए जेएमएम पर जमकर प्रहार किया. सरायकेला विधानसभा क्षेत्र के जय नगर प्रखंड में आजसू पार्टी के ने चुनावी सभा का आयोजन किया. इस आयोजन में सरायकेला विधानसभा सीट से आजसू प्रत्याशी और पूर्व विधायक अनंत राम टुडू के प्रचार में पहुंचे. सभा के दौरान आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने भी मौजूद लोगों को संबोधित किया. सभा  में भीड़ को संबोधित करते हुए पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो ने जेएमएम को दो शब्दों की पार्टी कहा. उन्होंने कहा कि पूरे देश में जेएमएम को आम जनता झूठ और लूट की पार्टी के रूप में जानती है. इस पार्टी के तथाकथित दिग्गज नेता गुरु जी के पुत्र हेमंत सोरेन को कुछ नहीं आता. उन्हें उनके बाप के बदौलत पहचान मिली. इसी कारण हेमंत सोरेन को राजनीति करने का मौका मिल गया. साथ ही उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन ने इस राज्य की लड़ाई में कोई भागीदारी नहीं निभाया है. आज यह स्थानीय नीति की बात करते हैं और स्थानीय नीति में संसोधन इन्हीं के कार्यकाल में हुई थी. जिसमें हेमंत सोरेन ने ही साइन कर के उसे डगमगा दिया है और पूछने पर यह कहते हैं कि स्थानीय नीति में मेरे से अंधेरे में साइन कराया गया. 

उन्होंने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज मैं अपनी पार्टी से अकेला चुनाव लड़ने का निर्णय लिया तो यह बार-बार दोस्ती करने की बात करते हैं. सुदेश महतो अपनी पार्टी के विचारधारा को बताते हुए कहते हैं कि इस बार आजसू पार्टी चुनाव में खड़ी होकर आप लोगों की सेवा के लिए अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही है. अगर पार्टी जीत गई और राज्य में शासन मिला तो आप लोगों को गांव की सरकार मिलेगी आपके गांव में क्षेत्र के वीडियो, सीओ चौपाल लगाकर बैठेंगे और गांव का हर फैसला, हर काम गांव में ही निपटाया करेंगे. सभा को संबोधित करते हुए प्रत्याशी अनंत राम टुडू ने कहा कि 'मैं 2000 से 2005 तक क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर चुका हूं, मेरे कार्यकाल में क्षेत्र में जितना विकास हुआ है, उससे दोगुना विकास इस बार कर के दिखाउंगा'. उन्होंने 2019 के चुनाव में खड़े सभी प्रत्याशियों के विषय में बताते हुए कहा कि जितने भी प्रत्याशी इस बार चुनाव में खड़े हैं उनके विषय में कुछ ज्यादा नहीं कहूंगा क्योंकि आप लोग सबकी छवि से वाकिफ हैं.

कोई टिप्पणी नहीं: