जमशेदपुर : भारतीय लोकतंत्र के लिए ओवैसी बड़ा खतरा, उनके आने से नही पड़ेगा वोट में फर्क - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 1 दिसंबर 2019

जमशेदपुर : भारतीय लोकतंत्र के लिए ओवैसी बड़ा खतरा, उनके आने से नही पड़ेगा वोट में फर्क

devendra-singh-attack-opposition
जमशेदपुर (प्रमोद कुमार झा) जमशेदपुर पश्चिम से बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि ओवैसी जैसे लोग भारतीय लोकतंत्र के लिए खतरा है. उनके आने से बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़नेवाला है. झारखंड में विधानसभा चुनाव शुरू हो चुके हैं, जमशेदपुर पूर्वी के साथ-साथ अब जमशेदपुर पश्चिम में भी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने अपना प्रत्याशी उतारा है. जिसके कारण चुनावी मैदान में त्रिकोणीय संघर्ष साफ नजर आ रहा है, ओवैसी की सभा के बाद जमशेदपुर पश्चिम से बीजेपी के प्रत्याशी देवेंद्र सिंह ने कहा कि ओवैसी जैसे लोग भारतीय लोकतंत्र के लिए खतरा है. 

कांग्रेस और बीजेपी पर साधा निशाना
जमशेदपुर पश्चिम सीट से असरूद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के प्रत्याशी के चुनावी मैदान में आने से कांग्रेस और बीजेपी की मुश्किलें बढ़ गई है. असदुद्दीन ओवैसी की सभा के बाद वोट में बंटवारा हो सकता है. एक तरफ ओवैसी ने जहां कांग्रेस और जेएमएम पर निशाना साधा तो वहीं बीजेपी के खिलाफ भी आग उगला है.

भाजपा को जीत का भरोसा
ऐसे में भाजपा  प्रत्याशी देवेंद्र सिंह ने कहा कि ओवैसी आग उगलते हैं और देश में दंगा करा सकते हैं. ऐसे लोगों से भारत के लोकतंत्र को खतरा भी है. ओवैसी के आने से बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. आम जनता और कार्यकर्ता का समर्थन बीजेपी को ही मिलेगा और जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा सीट से बीजेपी की जीत होगी.

कोई टिप्पणी नहीं: