जमशेदपुर : केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने की रैली, कहा- कांग्रेस और जेएमएम हताश - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 1 दिसंबर 2019

जमशेदपुर : केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने की रैली, कहा- कांग्रेस और जेएमएम हताश

विधानसभा चुनाव में जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित आम सभा में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने क्षेत्र की जनता को भाजपा की बहुमत सरकार बनाने के लिए वोट की अपील की है. सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि झारखंड में प्रथम चरण के चुनाव में कांग्रेस और जेएमएम हताश हो गई है, भाजपा का अपना लक्ष्य पूरा होगा.
congress-jmm-disappointed
जमशेदपुर (प्रमोद कुमार झा)  जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह के पक्ष में वोट की अपील करने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान जमशेदपुर पहुंचे. सोनारी ट्रायंगुलर पार्क में आयोजित भाजपा के चुनावी सभा को केंद्रीय मंत्री ने संबोधित किया है. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिनेशानंद गोस्वामी और पार्टी के कई वरिष्ठ नेता के अलावा भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे. चुनावी सभा में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस और जेएमएम पर जमकर निशाना साधा और कहा कि पूर्व में दिल्ली और पटना में तिजोरी भरने का काम हुआ है. अब ऐसा नहीं हो रहा है, 19 साल का युवा झारखंड बड़ा हो गया है जिम्मेदारी बढ़ गई है. वहीं उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं को बताते हुए कहा कि पूर्व की किसी भी सरकार ने इस तरह का काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि 2022 तक एक भी गरीब बिना घर का नहीं रहेगा सब का अपना पक्का छत होगा. जमशेदपुर को देश का अग्रणी शहर बनाना है. केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी पिस्तौल लेकर घूम रहे हैं उन पर भरोसा कैसे करें. वहीं उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि कुछ लोग सामाजिक ताना-बाना तोड़ना चाहते हैं, भय पैदा करना चाहते हैं लेकिन जब तक देश में नरेंद्र मोदी हैं भारत की गरीब का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता. नया भारत बनाने के लिए दया झारखंड बनाना होगा और नया झारखंड के लिए नया जमशेदपुर बनाना बहुत जरूरी है इसके लिए भाजपा का साथ देना होगा.वहीं, झारखंड में विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण का चुनाव संपन्न होने पर उन्होंने कहा है कि जिस तरह का माहौल देखने को मिला है. कांग्रेस और जेएमएम पूरी तरह से हताश हो चुकी है और यह इस बात का संकेत है कि भाजपा ने जो लक्ष्य रखा है वह पूरा होगा और भाजपा की सरकार बनेगी हम पूरी तरह से आश्वस्त है.

कोई टिप्पणी नहीं: