चाराघोटाला में सजा भुगत रहे लालू प्रसाद यादव की बिगड़ी हालात - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 8 फ़रवरी 2020

चाराघोटाला में सजा भुगत रहे लालू प्रसाद यादव की बिगड़ी हालात

lalu-health-week
रांची (आर्यावर्त संवाददाता) अस्पताल रिम्स से मिली सूचना के अनुसार लालू प्रसाद की किडनी की स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है।लालू प्रसाद के इलाज करने वाले डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया कि लालू प्रसाद की किडनी थ्री-बी स्टेज में पहुंच गई है।

सोमवार को होगी जाँच।
डॉक्टर ने कहा कि सोमवार को लालू की किडनी की जाँच की जाएगी।लालू प्रसाद के किडनी की फंक्शन में गिरावट आ रही है।इसको लेकर सोमवार को किसी मदद को लेकर चर्चा होगी।जैसा की पहले ही कोर्ट ने कहा था कि अगर बीमारी को लेकर विचार विमर्स करना है तो कर सकते हैं।

लालू प्रसाद की बिगड़ी  हालात को देखते हुए समर्थक लेकर पहुँचे पौष्टिक खाने-पीने का सामान।
शनिवार को लालू प्रसाद से मुलाकातियों का दिन होता है,कुछ उनके समर्थक खाने-पीने की सामग्री लेकर पहुँचे एक समर्थक लालू के लिए अपने घर का गुड़,खेतों से सब्जी के लिए केला, चना का सत्तू, और चना का साग लेकर पहुँचे।कहा कि यह लालू प्रसाद को काफी पसंद है ये सब खाने की चीजें और यह उनके स्वास्थ्य के हिसाब से ठीक भी है।आगे आपको बताते चलें कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद रांची के रिम्स में भर्ती हैं।उनका कई सालों से इलाज चल रहा है।लालू प्रसाद 15 बीमारियों से पीड़ित हैं।अब इन 15 बीमारियों का खुलासा तो नहीं हुआ है कि उन्हें कौन कौन सी15 तरहों की बीमारी है किन्तु यह एक बीमारी जो किडनी की है इसे ही ऊपरवाले कि कृपा से ठीक हो जाए तो लालू प्रसाद वापस घर आ सकते हैं,अब कब वे स्वास्थ्य लाभ लेकर घर आते हैं ये तो भगवान ही जानें।

कोई टिप्पणी नहीं: