बिहार : जब न्यूज़ 24 के वरिष्ठ प्रबंधक डेरिक लॉरेन्स गायक बन धमाल करने लगे - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 27 फ़रवरी 2020

बिहार : जब न्यूज़ 24 के वरिष्ठ प्रबंधक डेरिक लॉरेन्स गायक बन धमाल करने लगे

singer-derek-lorence
पटना, 27 फरवरी। चैनल का नाम है  न्यूज़ 24 में।यहां पर वरिष्ठ प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं डेरिक लॉरेन्स। उन्होंने किसी तरह का कोई औपचारिक प्रशिक्षण नहीं लिये हैं। परन्तु अपने स्कूली और कॉलेज के जीवनकाल में एक शौकिया गीत गायन करने वाले धार्मिक गायक बनकर निखर रहे हैं। अब तो धमाल करने लगे हैं। अव्वल बहुसंख्यकों का महान महापर्व छठ के अवसर छठी मइया की गीत गाने के बाद अब अल्पसंख्यक ईसाई धर्मावलम्बियों के  ईश्वर प्रभु येसु ख्रीस्त के दु:ख पर गीत गा रहे हैं। बेतिया क्रिश्चियन क्वाटर्स में रहने वाले एरिक लॉरेंस और एवलिन लॉरेंस के पुत्र डेरिक लॉरेन्स का कहना है कि महापर्व छठ के अवसर छठी मइया की ' गीत कांच ही बांस के बहँगीय' गीत गाए थे। जिसे श्रोताओं ने प्रशंसा की है।उससे प्रोत्साहित होकर लेंट (Lent)के शुरुआत के उपलक्ष्य में -ऎ खुदा तेरे करम की शीर्षक गीत का अपार स्नेह मिलना शुरू है।-1 घंटे में 200 से ऊपर view और 20 से ज्यादा शेयर हुआ।

कौन है डेरिक लॉरेन्स
बेतिया क्रिश्चियन क्वाटर्स में रहने वाले एरिक लॉरेंस और एवलिन लॉरेंस के पुत्र हैं डेरिक लॉरेन्स।केआर हाई स्कूल, बेतिया से स्कूलिंग की।कॉलेज - संत ज़ेवियर कॉलेज, रांची।एमबीए- एलएन मिश्रा इंस्टा। पटना।एलएलबी - एसएमएस लॉ कॉलेज, बेतिया।डेरिक लॉरेन्स की पत्नी- वंदना लॉरेंस हैं। वे खुद का व्यवसाय करती हैं। इन दोनों की दो बेटियाँ, NotreDame, पटना से 12 वीं की हैं।पहली बेटी - जीसस एंड मैरी कॉलेज, दिल्ली से स्नातक।व्यापार Mngt। डबलिन, आयरलैंड से। डबलिन, आयरलैंड में एक्सेंचर में एक प्रबंधक के रूप में काम करना। दूसरी बेटी - लखनऊ में अंतिम वर्ष के छात्र (बीडीएस)। अभी डेरिक लॉरेन्स,विकास नगर, कुजी, पटना में रहते हैं।54 वर्ष का डेरिक Channel का नाम है (News 24) न्यूज़ 24 में वरिष्ठ प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...