टाटा स्टील को विश्व की सबसे एथिकल कंपनी के रूप में मिला अवार्ड, 31 मार्च को किया जाएगा सम्मानित - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 27 फ़रवरी 2020

टाटा स्टील को विश्व की सबसे एथिकल कंपनी के रूप में मिला अवार्ड, 31 मार्च को किया जाएगा सम्मानित

टाटा स्टील को विश्व की सबसे एथिकल कंपनियों के रूप में अवार्ड दिया जाएगा. बता दें कि 31 मार्च 2020 को न्यूयार्क सिटी में एक कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया जाएगा.
tata-steel-athical-company-award-won
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) टाटा स्टील को एथिस्फेयर ने 2020 में विश्व की सबसे एथिकल कंपनियों के रूप में मान्यता दी गई है. 31 मार्च 2020 को न्यूयार्क सिटी में वर्ल्ड की सबसे एथिकल कंपनियों के कार्यक्रम के दौरान टाटा समेत 21 देश की 51 इंडस्ट्री को सम्मानित किया जाएगा. अपने नैतिक मूल्यों मानकों के साथ लगातार काम करने के लिए यह सम्मान टाटा को दिया जाएगा. बता दें कि लगातार नौवीं बार टाटा ग्रुप एथिस्फेयर में शामिल हुआ है. टाटा स्टील के एमडी सह सीईओ टीवी नरेंद्रन ने कहा कि एक बार फिर से दुनिया की सबसे एथिक्स कंपनियों की श्रेणी में शामिल होना यह गर्व की बात है. उन्होंने कहा कि यह मान्यता टाटा समूह के दूरदर्शी संस्थापक लीडर ने प्रचलित मूल्य और संचालन सिद्धांतों के प्रति प्रतिबंध रहने के लिए प्रोत्साहित करती है. टाटा नाम भारत और विदेशों में स्टेकहोल्डर के बीच विश्वास, विश्वसनीयता और अखंडता की भावना पैदा करता है. यह विरासत का हिस्सा होना और इक्विटी पर निर्माण करना एक सौभाग्य की बात है. जो सालों से हमारे नैतिक आचरण के माध्यम से इतनी आसानी से अर्जित की गई है. इसके मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि इस मान्यता को अर्जित करने के लिए टाटा स्टील में कार्यरत सभी कर्मचारी बधाई के पात्र हैं. उन्होंने कहा ईमानदारी से परिभाषित कॉर्पोरेट संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए काम करने वाले लीडर्स को स्वीकार करने और उन कंपनियों की पुष्टि करने का एक पल है. जो व्यापक सामाजिक अनिवार्यता और अधिक से अधिक अच्छे योगदान दे रहे हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...