सरायकेला: भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, 5 की स्थिति गंभीर - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 5 मार्च 2020

सरायकेला: भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, 5 की स्थिति गंभीर

सरायकेला में गुरुवार को भीषण सड़का हादसा हुआ. जहां तेज रफ्तार कार ने चार महिलाओं को रौंद दिया. जिससे मौके पर चारों महिलाओं की मौत हो गई. जबकि 5 अन्य लोगों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.
accident-jamshedpur-4-dead
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) जिले के चौका थाना अंतर्गत झाबरी गांव के पास एनएच-33 पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां तेज रफ्तार वाहन ने चार महिलाओं को रौंद दिया. हादसे में मौके पर चारों महिलाओं की मौत हो गई. जबकि 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सरायकेला में सड़क हादसा रुकने का नाम नहीं ले रहा. गुरुवार को भीषण सड़क हादसे में मौक पर 4 महिलाओं की मौत हो गई. जिसमें 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. बताया जा रहा है कि गुरुवार को हाट का दिन था और सभी ग्रामीण हाट के लिए निकले थे. इसी दौरान एनएच- 33 पर रांची की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने महिलाओं को रौंद दिया. वहीं, घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई हादसे के बाद चालक भागने में सफल रहा है. फिलहाल घटना स्थल पर बचाव कार्य जारी है. मृतकों की पहचान की जा रही है. आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच 33 को जाम कर जमकर हंगामा किया. 

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...