कोरोना वायरस को लेकर बेगूसराय जिलाधिकारी का सख्त निर्देश - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 14 मार्च 2020

कोरोना वायरस को लेकर बेगूसराय जिलाधिकारी का सख्त निर्देश

begusarai-administration-corona-plan
अरुण शाण्डिल्य (बेगूसराय) जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने शनिवार को कारगिल विजय सभागार भवन में आज शनिवार के दिन पत्रकारों को संबोधित करते हुए कोरोना वायरस को लेकर सजगता बरतने का सुुुझाव दिया है।साथ ही प्ररशासन की ओर से उठाए जा रहे सतर्कता एवं जागरुकता भरे एहतियातन कदम उठाने की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि 31 मार्च तक जिले के सभी सरकारी स्कूल,निजी स्कूल,कॉलेज,कोचिंग संस्थान एवं सिनेमा घर बंद रहेंगे।

शिक्षकों का विद्यालय आने की अनिवार्यता।
जिलाधिकारी ने बताया कि कोरोना के वायरस से संक्रमण को फैलने से रोकने के उद्देश्य से स्कूल-काँलेज तो बंद रहेंगे,लेकिन शिक्षकों को स्कूल में समय से पहुँचना होगा।सिर्फ बच्चे विद्यालय नहीं आएंगे।आंगनवाड़ी केंद्र को भी बंद कर दिया गया है,लेकिन सेविका और सहायिका केंद्र पर जाएंगी।बच्चों के लिए मिड-डे-मिड की राशि उनके अभिभावकों के बैंक खातों में भेज दी जाएगी।

बिहार दिवस का कार्यक्रम भी बहरहाल स्थगित।
जिलाधिकारी ने बताया कि सभी प्रकार के सरकारी कार्यक्रम जैसे 22 मार्च को होने वाले बिहार दिवस को भी रद कर दिया गया है. 18 मार्च को होने वाले जिले में पंचायत उपचुनाव और ग्राम पंचायत में विशेष ग्राम सभा का आयोजन को भी रोक दिया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...