बेकाबू ट्रेलर ने दो कार समेत ऑटो और बाइक में मारी टक्कर, तीन बच्चे समेत सात घायल - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शुक्रवार, 20 मार्च 2020

बेकाबू ट्रेलर ने दो कार समेत ऑटो और बाइक में मारी टक्कर, तीन बच्चे समेत सात घायल

जमशेदपुर में एक अनियंत्रित ट्रेलर ने दो कार समेत ऑटो और बाइक में टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में सात लोग घायल हो गए. सभी का इलाज टीएमएच अस्पताल में चल रहा है.
jamshedpur-accident
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) बिष्टुपुर थाना अंतर्गत मैरीन ड्राइव गोल चक्कर के पास एक बेकाबू ट्रेलर ने दो कार समेत एक ऑटो और बाइक में टक्कर मार दी. जिसके बाद ट्रेलर टाटा स्टील कर्मी के क्वार्टर की दीवार तोड़ती हुई अंदर घुस गई. इस घटना में 9 महीने का अहद और 7 साल के जैद आलम समेत सात लोग घायल हो गए. हादसे के बाद चालक फरार हो गया.  वहीं दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई और घायलों को अस्पताल भेजा गया. अस्पताल में घायलों के प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छोड़ दिया गया घायलों में मानगो निवासी तबरेज और सात साल की बच्ची भी शामिल है. घायलों के परिजनों ने बताया कि सभी एक समारोह में जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ. बच्ची के पैर में गंभीर चोट लगी है. सभी का इलाज टीमएच अस्पताल में चल रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...