जमशेदपुरः कोरोना वायरस को लेकर जिले के उपायुक्त को सांसद ने सौंपा एक करोड़ की मदद - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 27 मार्च 2020

जमशेदपुरः कोरोना वायरस को लेकर जिले के उपायुक्त को सांसद ने सौंपा एक करोड़ की मदद

जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो ने अपने सांसद निधि से एक करोड़ रुपए का चेक जिले के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला को सौंप कर मदद की है.
jamshedpur-mp-donate-one-crore-for-corona-fight
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से जिला प्रशासन की ओर से कई प्रयास किए जा रहे हैं. स्वास्थ्य क्षेत्र में किसी भी प्रकार की कमी ना हो उसे देखते हुए जिले के सभी विधायकों ने अपने निधि से उपायुक्त रविशंकर शुक्ला को फंड देकर मदद की है. इसी क्रम में जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो ने अपने सांसद निधि फंड से एक करोड़ रूपए का जिले के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला को सौंप कर मदद की है. इस सबंध में जमशेदपुर सासंद विद्युत वरण महतो ने बताया कि इस वक्त पुरा देश कोरोना वायरस के सक्र॔मण से जूझ रहा है. इससे उनका ससंदीय क्षेत्र भी अछूता नही हैं. उन्होंने कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि जमशेदपुर या इसके आसपास क्षेत्रों में कोरोना वायरस के संक्रमण के कोई मामले सामने नहीं आए है. उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से उत्पन्न महामारी परिस्थितियों में स्वास्थ्य सेवाओं पर अत्यधिक बोझ पड़ा है. उन्होंने कहा कि जनता के हितों का ध्यान रखते हुए उन्हें बेहतर स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराने हेतु वे अपने सासंद निधि से एक करोङ रूपया की सहायता राशि प्रदान की है. मालूम हो कि एक दिन पहले ही जिले सभी विधायकों ने अपने-अपने निधि फंड से 25- 25 लाख की मदद की है.

कोई टिप्पणी नहीं: