जमशेदपुर : बिल्डिंग की लिफ्ट में आई खराबी, छठी मंजिल से गिरकर सेना के पूर्व जवान की मौत - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 18 मार्च 2020

जमशेदपुर : बिल्डिंग की लिफ्ट में आई खराबी, छठी मंजिल से गिरकर सेना के पूर्व जवान की मौत

जमशेदपुर के उल्लीडीह थाना क्षेत्र में एक फ्लैट के लिफ्ट में तकनीकि खराबी थी, जिसके कारण एक लिफ्ट का गेट खुला रहने के कारण एक सेना के पूर्व जवान की गिरने से मौत हो गई. 
lift-colapsed-army-man-diedजमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) पूर्वी सिंहभूम के उलीडीह थाना क्षेत्र में एक फ्लैट के लिफ्ट में तकनीकी खराबी से दरवाजा खुल गया. जिसके कारण छठे मंजिल से बेसमेंट में गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है. मामले में उलीडीह थाना की पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जमशेदपुर के मानगो उलीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत मुनसीटी फ्लैट में लिफ्ट में तकनीकी खराबी के कारण लिफ्ट के ऊपर जाने के बाद दरवाजा खुला रहने से छठे मंजिल से बेसमेंट में गिरकर 56 वर्षीय राजेश कुमार नाम के व्यक्ति की मौत हो गई ये सेना के पूर्व जवान थे. जानकारी के अनसार मृतक हाजीपुर का रहने वाला था, जो अपने भाई से मिलने जमशेदपुर मुनसीटी आया था. बताया जा रहा है कि लिफ्ट की गेट खुली रहने से राजेश कुमार छठी मंजिल से नीचे बेसमेंट में गिर गया वहीं, काफी देर होने पर राजेश कुमार की खोजबीन होने लगी. इस दौरान लिफ्ट के बेसमेंट में राजेश कुमार को देखा गया जहां वो बुरी तरह से घायल था. जिसके बाद तत्काल उन्हें टीएमएच अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है. वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...