जमशेदपुर : लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे लोग, पुलिस ने करवाई उठक-बैठक - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 27 मार्च 2020

जमशेदपुर : लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे लोग, पुलिस ने करवाई उठक-बैठक

लौहनगरी में लॉकडाउन का उल्लघंन करते लोग दिखे, जिसके बाद पुलिस ने सख्ती से पेश आते हुए कुछ लोगों से उठक-बैठक भी करवाया. पुलिस उपाधीक्षक ने लोगों को घर से बाहर ना निकलने की अपील भी की.
lock-down-implimantation-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) लौहनगरी में लॉकडाउन का असर नहीं देखने को मिला. लोग बेवजह सड़कों पर घूमते हुए नजर आए. वहीं, शुक्रवार को मानगो में पुलिस ने कुछ लोगों से कान पकड़कर उठक-बैठक करवाई. साथ ही बिना काम के निकलने वाले लोगों पर लाठियां बरसाई. कोरोना संक्रमण को लेकर पूरे देश में तालाबंदी की स्थिति है. इसके बावजूद भी जमशेदपुर की सड़कों पर लोग निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं. साथ ही धारा 144 का खूलेआम लोग उल्लंघन कर रहे हैं. कोरोना महामारी को लेकर जिला प्रशासन सख्त हो चुका है, शहर के चौक-चौराहों पर विशेष पुलिस फोर्स तैनात की गई है. ताकी लोग बेवजह घर से बाहर ना निकले. बता दें कि घर से बाहर निकलकर अड्डा करने वाले लोगों पर पुलिस ने लाठियां भी बरसाई. उधर, दर्जनों युवकों को कान पकड़कर उठक-बैठक कराने के बाद ही छोड़ा. कोरोना वायरस का डर जमशेदपुर के लोगों में नहीं दिख रहा है. यही कारण है कि लोग बेमतलब सड़क पर घूमते नजर आ रहे हैं. पुलिस उपाधीक्षक पवन कुमार ने लोगों से घर के बाहर आने का कारण भी पूछा. जो लोग जरूरी काम से निकले थे उसे छोड़ दिया. लेकिन जिनके पास घर से निकलने का कोई कारण नहीं था उनकी पिटाई कर कोरोना के प्रति जागरूक भी किया.

कोई टिप्पणी नहीं: