एमजीएमअस्पताल में दुष्कर्म मामले में एसआईटी का गठन, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शनिवार, 14 मार्च 2020

एमजीएमअस्पताल में दुष्कर्म मामले में एसआईटी का गठन, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी

एमजीएम में 5 मार्च को महिला मरीज के साथ अज्ञात व्यक्तियों ने दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया और पुलिस मामले की जांच में भी जुट गई. इस मामले पर एसएसपी अनूप बिरथरे ने कहा कि इसके लिए एसाईटी का गठन किया गया है. वहीं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तालाश की जा रही है.
mgm-hospital-rape-case-sit
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : कोल्हान के एमजीएम में 5 मार्च को महिला मरीज के साथ अज्ञात व्यक्तियों ने दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया और पुलिस मामले की जांच में भी जुट गई. पीड़िता के अनुसार, अस्पताल के मेडिकल वार्ड में तीन महिला मरीज दाखिल थी. घटना के दिन महिला के साथ युवकों ने दुष्कर्म किया. इसी वार्ड में दाखिल दो महिला मरीजों ने दुष्कर्म होते भी देखा. पीड़िता जनवरी से अस्पताल में भर्ती थी. घटना के दिन महिलाएं रात में वार्ड का दरवाजा भीतर से बंद करना भूल गई थी. इसका फायदा उठाकर तकरीबन रात के दो बजे हल्की दाढ़ी वाले और नाटे कद का एक युवक वार्ड में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म किया. घटना की सच्चाई सामने नहीं आए इसलिए आनन-फानन में अस्पताल प्रबंधन ने पीड़िता और उसी वार्ड में दाखिल दोनों महिला मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया. इधर साकची थाने की पुलिस ने गुरुवार को पीड़िता की एमजीएम अस्पताल में मेडिकल जांच कराई है. इस मामले पर एसएसपी अनूप बिरथरे ने कहा कि इसके लिए एसाईटी का गठन किया गया है. वहीं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तालाश की जा रही है. 

कोई टिप्पणी नहीं: