जमशेदपुर : सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन कराने सड़कों पर उतरे अधिकारी, दिए सख्त निर्देश - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

मंगलवार, 31 मार्च 2020

जमशेदपुर : सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन कराने सड़कों पर उतरे अधिकारी, दिए सख्त निर्देश

कोरोना के मद्देनजर सरकार और प्रशासन अलर्ट है. खासकर सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन कराने के लिए प्रशासन एड़ी चोट का जोर लगा रहा है. इसके उल्लंघन पर सख्त कार्रवाई होगी.
police-on-road-for-social-distancing-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  कोरोना के मद्देनदर पूरे प्रदेश में लॉकडाउन लागू है. इसका प्रत्येक जिले में कड़ाई से पालन किया जा रहा है. प्रशासन इसको लेकर पूरी तरह से सतर्क है. लॉकडाउन की इस अवधि में केवल आवश्यक वस्तुओं की दुकान खोलने के मंजूरी दी गई है. प्रदेश के मुख्य शहरों में से एक जमशेदपुर में भी लॉकडाउन को लेकर प्रशासन अलर्ट है. यहां भी इसका सख्ती से पालन कराने के लिए प्रशासन कड़े कदम उठा रहा है. शहर में रोजमर्रा के सामानों की दुकान खोलने के लिए विशेष हिदायत के साथ मंजूरी दी गई है. खासकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा गया है. इस संबंध में बड़े पैमाने पर जागरुकता अभियान भी चलाया जा रहा है. लोगों के कोरोना के खतरे से आगाह करने के लिए हरसंभव प्रयास हो रहे है. साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी. इसी संबंध में प्रशासन ने बाजार का निरीक्षण कर हालात का जायजा लिया. उपायुक्त रवि शंकर शुक्ला , SSP अनूप बिरथरे, CITY SP सुभाष चंद्र जाट, ADM LOW & ORDER नंद किशोर लाल, विशेष पदाधिकारी एवं संबंधित थाना प्रभारी ,अक्षेस नगर प्रबंधकों ने प्रातः 4:30 से 8:00 बजे तक साकची, सोनारी, कदमा क्षेत्र में कई मैदानों में सब्जी मंडी का निरीक्षण किया गया. इसमें साकची बसंत सिनेमा के सामने लगने वाली सब्जी मंडी में सबसे ज्यादा भीड़ देखी गई. यहां लोगो को सामाजिक दूरी बनाने, दुकानदारों को व्यवस्थित ढंग से व्यवसाय करने हेतु निर्देश दिए गए. वाहनों की अव्यवस्था को देखते हुए ड्राप गेट बनाने एवं वाहनों की पार्किंग मंडी से बाहर रखने हेतु अक्षेस को कहा गया. साथ ही माइकिंग की भी व्यवस्था करने हेतु निर्देशित किया गया. 

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...