जमशेदपुर : जिला प्रशासन को मिनी बस एसोसिएशन ने 20 बस कराया उपलब्ध - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

मंगलवार, 31 मार्च 2020

जमशेदपुर : जिला प्रशासन को मिनी बस एसोसिएशन ने 20 बस कराया उपलब्ध

लाॅकडाउन के दौरान जमशेदपुर में मिनी बस एसोसिएशन ने प्रशासन को लोगों को लाने ले जाने के लिए 20 बसें उपलब्ध कराई है. बस शहर के अलग-अलग थाने में रखी गई है जिससे प्रशासन को पकड़े गए लोगों को लाने में परेशानी न हो.
20-busses-for-jamshedpur-administration
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से जिला प्रशासन के कई कारगार कदम उठाए जा रहे हैं. वहीं, लाॅकडाउन के दौरान विधि व्यवस्था को लेकर जमशेदपुर मिनी बस एसोसिएशन ने प्रशासन को 20 बसें उपलब्ध कराई है. यह बस शहर के विभिन्न थानों में लगाया गया है, ताकि पकड़े गए लोगों को लाने में परेशानी न हो. इस संबंध में मिनी बस एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय पांडेय ने बताया कि जिला प्रशासन ने विधि व्यवस्था के संचालन हेतु पहले तीन बसों की मांग की थी. मिनी बस एसोसिएशन ने प्रशासन की मांग पर तीन बस उपलब्ध कराए और सभी बसों को उपायुक्त कार्यालय के सामने खड़ा कर दिया. उन्होंने बताया कि इन बसों से शहर से बाहर के फंसे लोगों के अलावा बाहर में फंसे जिले के लोगों को लाने जाने में इस्तेमाल किया जा रहा है. वहीं, जिला प्रशासन ने सोमवार को फिर 17 बसों की विधि व्यवस्था संचालन के लिए दिया है. जिला प्रशासन के निर्देशानुसार शहर के सभी थानों में एक एक बस उपलब्ध कराई गई है. उन्होंने कहा कि इस वक्त जमशेदपुर मिनी बस एसोसिएशन प्रशासन की हर संभव मदद को तैयार है.

कोई टिप्पणी नहीं: