जमशेदपुर : गम्हरिया में गर्भवती महिला की मिली लाश, ससुरालवालों पर हत्या करने का आरोप - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 11 मार्च 2020

जमशेदपुर : गम्हरिया में गर्भवती महिला की मिली लाश, ससुरालवालों पर हत्या करने का आरोप

सरायकेला में एक गर्भवती महिला के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई. महिला के मायके वालों ने आरोप लगाया है कि महिला की हत्या कर दी गई है.
pregnent-women-found-dead
सरायकेला (आर्यावर्त संवाददाता)  जिले के गम्हरिया थाना अंतर्गत ईटागढ़ गांव में एक गर्भवती महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. वहीं मायके वालों ने ससुरालवालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. मायके वालों ने बताया कि जिस लड़के के साथ महिला की शादी हुई थी उसका पहले से ही उसकी भाभी के साथ नाजायज संबंध था और परिवार वाले सबकुछ जानते हुए भी अनजान बन अपने पुत्र का ही समर्थन करते थे. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले होलिका दहन की रात महिला को ससुराल वालों ने जलाकर मारने की योजना बनाई थी, मगर गांव वालों को इसकी भनक लग गई और पुलिस को महिला की पिटाई की सूचना दे दी. मगर इससे पहले महिला की हत्या की नियत से उसकी गला दबाकर उसे मौत की नींद सुला दिया गया था. हालांकि जबतक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची महिला ने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं महिला के मायके वालों के लिखित शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. इधर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा हो सकेगा कि यह हत्या है या आत्महत्या. उधर महिला के ससुराल वालों का कहना है कि महिला ने आत्महत्या की है. मृतक महिला का एक बच्चा पहले से है और वह छह महीने की गर्भवती थी. आरोपी पति का नाम गोमहा रजक बताया जा रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...