जमशेदपुर : सरकारी होर्डिंग में यहां आज भी रघुवर दास हैं मुख्यमंत्री - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

शुक्रवार, 13 मार्च 2020

जमशेदपुर : सरकारी होर्डिंग में यहां आज भी रघुवर दास हैं मुख्यमंत्री

सरायकेला खरसावां जिला में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास आज भी सरकारी होर्डिंग पर विराजमान हैं. राज्य में सत्ता परिवर्तन के बावजूद पूर्व सरकार के होर्डिंग नहीं हटाए जाने के मुद्दे को लेकर जब संबंधित विभागीय अधिकारियों से संपर्क किया गया तो अधिकारियों ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली. 
raghuvar-still-cm-in-hording
सरायकेला (आर्यावर्त संवाददाता) : झारखंड में भले ही सत्ता परिवर्तन हो गया है, लेकिन सरायकेला खरसावां जिला में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास आज भी सरकारी होर्डिंग पर विराजमान हैं. वैसे यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी सरायकेला-खरसावां जिला के गम्हरिया प्रखंड के पास लगे होर्डिंग पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का बैनर और पोस्टर लगा हुआ था. इधर एक बार फिर से आदित्यपुर थाना अंतर्गत ऑटो क्लस्टर के समीप बने साइन बोर्ड पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का मुख्यमंत्री सुकन्या योजना का प्रचार वाला बैनर लगा हुआ है. बता दें कि यह एक ऐसा क्षेत्र है जो टाटा को कांड्रा, सरायकेला और रांची से जोड़ता है. जमशेदपुर मरीन ड्राइव को औद्योगिक क्षेत्र से भी जोड़ता है. राज्य में सत्ता रिवर्तन के बावजूद पूर्व सरकार के होर्डिंग नहीं हटाए जाने के मुद्दे को लेकर जब संबंधित विभागीय अधिकारियों से संपर्क किया गया तो अधिकारियों ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली, जबकि दूरभाष पर संपर्क किए जाने पर कई अधिकारियों ने मामला संज्ञान में आते ही होर्डिंग हटाने की बात कही है. ऐसे में आप साफ समझ सकते हैं कि यह किसकी लापरवाही है, जबकि यहां से होकर जिले के कई बड़े अधिकारी गुजरते हैं, लेकिन किसी की नजर इस पर नहीं पड़ी.

कोई टिप्पणी नहीं: