जमशेदपुर : वीमेंस कॉलेज में छात्राओं ने बिखेरा जलवा, गोवा की तर्ज पर किया रैंप वॉक - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 5 मार्च 2020

जमशेदपुर : वीमेंस कॉलेज में छात्राओं ने बिखेरा जलवा, गोवा की तर्ज पर किया रैंप वॉक

जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज में छात्राओं ने गोवा की तर्ज पर रैंप वॉक और फैशन शो का जलवा बिखेरा, इसके साथ ही झारखंडी संस्कृति और सभ्यता का भी नजारा पेश किया. वहीं, यहां के छात्राओं और प्राचार्य की माने तो झारखंड की संस्कृति को पूरे देश में फैलाना इसका मुख्य उद्देश्य है.
ramp-walk-jamshedpur-womens-college
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) शहर के बिष्टुपुर स्थित वीमेंस कॉलेज में पूरब और पश्चिम का अद्भुत नजारा देखने को मिला. जहां कॉलेज की छात्राओं ने गोवा के तर्ज पर रैंप वॉक और फैशन शो का जलवा बिखेरा तो दूसरी तरफ झारखंडी संस्कृति और सभ्यता का भी नजारा पेश किया है. जिसे देखकर कॉलेज परिसर में मौजूद छात्राओं ने जमकर तारीफ की और एक दूसरे के साथ सेल्फी भी लेती नजर आयी । वहीं निश्चित तौर पर ऐसे कार्यक्रमों के आयोजन से एक भारत श्रेष्ठ भारत का सपना साकार हो सकता है. वैसे रैंप पर जिस तरह से कॉलेज की छात्राओं ने जलवे बिखेरे उसे देखकर अच्छे-अच्छे मॉडल भी चकित रह जाएंगे. इसके अलावा झारखंड के पारंपरिक नृत्य देखकर आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. शायद आपकी आंखों पर यकीन न हो लेकिन जो नजारा बुधवार को कॉलेज की छात्राओं ने पेश किया, उससे जमशेदपुर की प्रतिभा के आप भी कायल हो जाएंगे. ऐसा लग रहा था मानो गोवा और झारखंड की संस्कृति एक ही शहर में उतर आया है. यहां के छात्राओं और प्राचार्य की माने तो झारखंड की संस्कृति को पूरे देश में फैलाना इसका मुख्य उद्देश्य है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...