एमजीएम अस्पताल में दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार, 8 मार्च को दर्ज हुआ था मामला - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 15 मार्च 2020

एमजीएम अस्पताल में दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार, 8 मार्च को दर्ज हुआ था मामला

पूर्वी सिंहभूम जिला के सरकारी एमजीएम अस्पताल के मेडिकल वार्ड में महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना 5/6 मार्च की रात की है. मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से युवक की पहचान कर उसे गोलमुरी थाना क्षेत्र के हावड़ा ब्रिज के पास से गिरफ्तार किया गया है. 
rapist-arrest-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) शहर के सरकारी एमजीएम अस्पताल में दुष्कर्म मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाला गुतु प्रमाणिक नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना 5/6 मार्च रात की है. एमजीएम अस्पताल में इलाजरत एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना घटी थी.दुष्कर्म के मामले को कुछ दिन तक छुपाने का प्रयास किया गया और अस्पताल से महिला को छुट्टी दे दी गई. लेकिन मीडिया में मामले को उठाए जाने के बाद झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री ने संज्ञान लेते हुए त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए. जिसके बाद पुलिस ने महिला का पता लगाया. पुलिस ने महिला के बयान पर 8 मार्च को साकची थाना में मामला दर्ज किया और मामले की जांच के लिए एसआइटी गठित की गई. पुलिस के लिए चुनौती बनी इस घटना में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें युवक की पहचान की गई और युवक का पता बताने वाले को दस हजार इनाम देने की घोषणा की गई. मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि एसआईटी की टीम ने गोलमुरी थाना क्षेत्र स्थित हावड़ा ब्रिज के पास से युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया है. युवक का नाम गुतु प्रमाणिक है, जिसका कोई ठिकाना नहीं है, वो शहर में अलग-अलग जगहों पर रात गुजारा करता है. जो पूर्व में चोरी डकैती जैसे कई मामले में जेल जा चुका है. एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि घटना वाले दिन वो एमजीएम अस्पताल में सोया था और शराब के नशे में घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था. उन्होंने बताया कि घटना वाली रात गुतु जिस ट्राउजर को पहना था, उसे बरामद कर जांच के लिए भेजा जा रहा है और गुतु को जेल भेजा जा रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं: