जमशेदपुर : ट्रिपल मर्डर का खुलासा, पति ने ही पत्नी समेत दो मासूम बेटों को उतारा था मौत के घाट - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 26 मार्च 2020

जमशेदपुर : ट्रिपल मर्डर का खुलासा, पति ने ही पत्नी समेत दो मासूम बेटों को उतारा था मौत के घाट

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में रोड नंबर 6 में एक ही परिवार के दो मासूम बच्चों समेत महिला की हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. हत्या के आरोपी महिला के पति को गिरफ्तार किया गया है.
triple-murder-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  शहर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में दो मासूम बच्चों समेत महिला की हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. बागबेड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि कर्ज चुकाने के लिए पत्नी ने जब जेवर नहीं दिया तो पति जितेंद्र सिंह ने ही अपनी पत्नी और अपने दो मासूम बेटों की हत्या कर दी थी. दरअसल, जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में रोड नंबर 6 में एक ही परिवार के दो मासूम बच्चों समेत महिला की हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पति ने ही अपने 3 और 5 वर्षीय मासूम बेटों और अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या की है. बता दें कि 23 मार्च की सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि एक मकान के पहली मंजिल पर रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या हुई है. जिसमें दो मासूम बच्चे के साथ एक महिला भी शामिल है. इस घटना में मृतका का पति जितेंद्र सिंह घायल था. जिसे इलाज के लिए टीएमएच अस्पताल भेजा गया था. मामले में मृत महिला के भाई ने थाना में मामला दर्ज किया था. जांच के क्रम में पूछताछ के दौरान मामले का खुलासा पुलिस ने कर लिया है. बागबेड़ा थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जितेंद्र सिंह ने ही अपनी पत्नी समेत दोनों बच्चों की हत्या की है. उन्होंने बताया कि आरोपी जितेंद्र सिंह कर्ज में डूबा हुआ था, जिसे चुकाने के लिए घटना वाली रात अपनी पत्नी से जेवर की मांग कर रहा था. वहीं, पत्नी के इनकार करने पर विवाद बढ़ता गया और उसने चाकू से अपनी पत्नी पर हमला किया जिससे वो घायल हो गई और शोर मचाने की कोशिश करने लगी. इस दौरान आरोपी ने तकिया से पत्नी का मुंह दबा दिया, जिससे उसने दम तोड़ दिया. इस दौरान छोटा बेटा जाग गया जिसकी आरोपी ने चाकू मारकर हत्या कर दी और दूसरे बच्चे की भी चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. तीनों की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद की भी जान लेने की कोशिश की और चाकू से खुद को गंभीर रूप से घायल कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस कस्टडी में उसका इलाज चल रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...