जमशेदपुर : पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 4 अप्रैल 2020

जमशेदपुर : पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर

पश्चिम सिंहभूम जिले के गुजरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रियारदाकला के पहाड़ियों पर पुलिस और नक्सली के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में तीन भाकपा माओवादी के मारे जाने की भी खबर है.
3-naxal-killed-jamshedpur
चाईबासा (आर्यावर्त संवाददाता) : पश्चिम सिंहभूम जिले के गुजरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रियारदाकला के पहाड़ियों पर नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग की गई है. सूत्रों के मुताबिक, पुलिस और माओवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन भाकपा माओवादी के मारे जाने की भी खबर है. घटना की जानकारी मिलने पर पश्चिम सिंहभूम जिला पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं. बताया जा रहा है कि नक्सलियों को पुलिस और सीआरपीएफ की टीम ने चारों तरफ से घेर रखा है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...