कोरोना के मामले में प्रधानमंत्री के कार्यों पर राजनीति न करे कांग्रेस : रघुवर दास - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

शनिवार, 4 अप्रैल 2020

कोरोना के मामले में प्रधानमंत्री के कार्यों पर राजनीति न करे कांग्रेस : रघुवर दास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पांच अप्रैल को रात 9 बजे दीया, मोमबत्ती जलाकर कोरोना के खिलाफ किए गए अपील पर कांग्रेस राजनीति कर रही है. ये बातें पूर्व सीएम रघुवर दास ने कही. उन्होंने कहा कि इस महामारी में बयानबाजी करना दुर्भाग्यपूर्ण है. 
raghuvar-demand-no-politics-on-corona
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पांच अप्रैल को रात 9 बजे दीया, मोमबत्ती या मोबाइल फ्लैश लाइट जलाने की अपील पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के बयान दिए जाने के बाद राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. कांग्रेस के बयाने के बाद भाजपा ने हमला बोलना शुरु कर दिया है. पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कांग्रेस के मंत्री के दिए गए बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. पूर्व सीएम रघुवर दास ने कहा कि आज इस सकंट की घड़ी में जिस तरह से झारखंड के मंत्री प्रधानमंत्री के दीया जलाने को लेकर अपील पर गलत टिप्पणी कर राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं यह बिल्कुल अनुचित है. उन्होंने कहा कि जहां कांग्रेस की सोनिया गांधी इस आपदा में देश के साथ खड़ी नहीं हैं, तो कांग्रेस के नेताओं या मंत्री से क्या उम्मीद रखा जा सकता है उन्होंने झारखंड की जनता से अपील करते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपील पर अगामी 5 अप्रैल को रात के नौ बजे नौ मिनट तक दीया, मोमबत्ती और मोबाइल फ्लैश जलाकर देश की एकजुटता में एक साथ खड़ें हों, ताकि कोरोना के खिलाफ लड़ाई और मजबूत हो सके. उन्होंने कहा कि भारत एक साथ खड़ा होगा तो कोरोना के खिलाफ यह युद्ध भारत सबसे पहले जीतेगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...