जमशेदपुरः बड़ी गाड़ियों वाले दिखा रहे रौब - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 23 अप्रैल 2020

जमशेदपुरः बड़ी गाड़ियों वाले दिखा रहे रौब

  • डीसी और एसडीओ का नाम लेकर पुलिस को दे रहे वर्दी उतरवाने की धमकी

जमशेदपुर में इन दिनों पुलिस और प्रशासन लॉकडाउन का अल्लंघन करने वालों से परेशान है. चेक पोस्ट पर ड्यूटी पर तैनात मजिस्ट्रेट ने बताया है कि कार रुकवाने पर कुछ लोग कार सवार डीसी और एसडीओ का नाम लेकर वर्दी उतरवाने की धमकी दे रहे हैं.
big-car-honer-thretain-police-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  कोरोना को लेकर किये गए लॉकडाउन में चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों को लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों से ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. चेक पोस्ट पर ड्यूटी पर तैनात मजिस्ट्रेट ने बताया है कि कार वाले को रोकने पर डीसी एसडीओ का नाम लिया जा रहा है जबकि पुलिसकर्मी ने बताया है कि रोके जाने पर वर्दी उतरवाने की धमकी दी जा रही है. कोरोना को लेकर लगाए गए लॉकडाउन में जमशेदपुर में लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों से चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों में सबसे ज्यादा बड़े वाहनों को देखा जा रहा है. जिला प्रशासन द्वारा निर्गत वाहन पास लगाकर कार में 4 से 5 की संख्या में लोग आना जाना कर जिला प्रशासन द्वारा आवश्यक काम के लिए जारी किए पास का दुरुपयोग किया जा रहा है. जमशेदपुर के करनडीह चेक पोस्ट पर डयूटी पर तैनात मजिस्ट्रेट ने बताया कि मोटरसाइकिल में एक और बड़े वाहन में दो लोगों के बैठने का आदेश है जांच के दौरान कार में ज्यादा संख्या में लोगों को देख उन्हें उतारने के लिए कहा जाता है. इस दौरान कार वाले पास दिखाकर डीसी और एसडीओ का नाम लेकर कहते है उन्होंने पास दिया है आप कैसे रोकेंगे. वहीं, चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मी ने बताया है कि जब किसी को रोका जा रहा है तो वो उलझने लगते है उन्हे समझाने पर वर्दी उतारने की धमकी दे रहे है.

कोई टिप्पणी नहीं: