निंदनीय है पालघर की घटना, आरोपियों की जल्द से जल्द मिले कड़ी सजा: विद्युत वरण महतो - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 23 अप्रैल 2020

निंदनीय है पालघर की घटना, आरोपियों की जल्द से जल्द मिले कड़ी सजा: विद्युत वरण महतो

जमशेदपुर से बीजेपी के सांसद विद्युत वरण महतो ने महाराष्ट्र के पालघर की घटना की निंदा की है. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटना मानवता को शर्मसार करती है. उन्होंने इस मामले पर महाराष्ट्र सरकार से जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार कर सजा देने की मांग की है.
vidut-varan-condemn-palghar-incident
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : सासंद विद्युत वरण महतो ने पालघर की घटना की निंदा की है. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटना मानवता को शर्मसार करती है. उन्होंने कहा कि हमारा देश साधु-संतों का देश है. सभी को पता है कि साधु-संत शांतिप्रिय होते हैं. इन लोगों की इस प्रकार से पीट-पीटकर हत्या कर देना निश्चित ही दुर्भाग्यपूर्ण है. इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है सासंद ने आगे कहा कि इस घटना की जांच न्यायिक तरीके से होनी चाहिए और जो भी दोषी हो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से मांग की है कि वे इस मामले को गंभीरतापूर्वक लेते हुए सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे और सजा भी ऐसी हो ताकि दोबारा इस प्रकार की माॅब लिंचिंग करने से पहले सोचे. बता दें कि महाराष्ट्र के पालघर में 17 अप्रैल को ग्रामीणों ने 3 लोगों के बच्चा चोर समझकर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इनमें से 2 साधू थे, इस मामले में पुलिस ने 110 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और 101 लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें 30 अप्रैल तक हिरासत में भेज दिया गया है.

कोई टिप्पणी नहीं: