जमशेदपुर : भाजपा महिला मोर्चा की ओर से बनाया जा रहा मास्क - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 12 अप्रैल 2020

जमशेदपुर : भाजपा महिला मोर्चा की ओर से बनाया जा रहा मास्क

  • जरूरतमंदों के बीच हो रहा मुफ्त वितरण

भाजपा के महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री रीता मिश्रा के जमशेदपुर के बिष्टूपूर स्थित आवास में मास्क तैयार किया जा रहा है. यह मास्क मुफ्त में जरूरतमंद लोगों के बीच बांटा जा रहा है. यह मास्क की खूबी यह है कि इसे धोया जा सकता है.
bjp-women-cell-making-mask-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  कोविड -19 वायरस को रोकने के लिए हर स्तर से प्रयास किए जा रहे हैं. इसके लिए सभी लोग अपने-अपने स्तर से मास्क, सैनिटाइजर आदि तैयार कर रहे हैं और कई संस्था तो इसे तैयार कर फ्री में लोगो के बीच वितरण भी कर रही है. भाजपा के महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री रीता मिश्रा के जमशेदपुर के बिष्टूपूर स्थित आवास में मास्क तैयार किया जा रहा है. यह मास्क मुफ्त में जरूरतमंद लोगों के बीच बांटा जा रहा है. यह मास्क की खूबी यह है कि इसे धोया जा सकता है. इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री रीता मिश्रा ने बताया कि उनकी ओर से एक छोटा सा प्रयास किया जा रहा है कि इस वक्त ज्यादा से ज्यादा लोगों के पास मास्क उपलब्ध हो सके. उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्होंने 9 महिलाओं की टीम बनाई है. जो दिन भर में 50 से 60 मास्क तैयार कर लेती है और उन तैयार मास्को को मुफ्त जरूरतमंदों को बांटा जाता है. यह मास्क तीन लेयर का होता है और इसे धोये भी जा सकते है. इस बात को बनाने में पूरी तरह सूती कपड़े का प्रयोग किया जाता है. इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आह्वान पर महिला मोर्चा की ओर से घरेलू मास्क बनाया जा रहा है. इन मास्कों को जरूरतमंदों के बीच मुफ्त में बांटा जा रहा है. ताकि जरूरतमंद भी इस वक्त इस मास्क को लगाकर इस बीमारी के चपेट मैं आने से बच सकें.

कोई टिप्पणी नहीं: