चाईबासाः विधायक दीपक बिरुवा ने सीएम से पत्रकारों को कोरोना वॉरियर्स सम्मान देने की बात कही - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

गुरुवार, 30 अप्रैल 2020

चाईबासाः विधायक दीपक बिरुवा ने सीएम से पत्रकारों को कोरोना वॉरियर्स सम्मान देने की बात कही

चाईबासा विधायक दीपक बिरुवा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के समक्ष लॉकडाउन से संबंधित अपनी मांगों को रखा. वीडियो कांफ्रेंसिंग में मुख्यमंत्री के समक्ष विधायक दीपक बिरुवा ने मेडिकल/ शिक्षा कारणों से फंसे हुए लोगों को ग्रीन जोन में छूट देने की मांग की. जिस पर माननीय मुख्यमंत्री ने भी सहमति जताई.
chirag-appeal-for-corona-warrior
चाईबासा (आर्यावर्त संवाददाता) : वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए चाईबासा विधायक दीपक बिरुवा ने लाॅकडाउन के दौरान कई अहम प्रस्तावों को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के समक्ष रखा. जिस पर मुख्यमंत्री ने सभी प्रस्तावों पर बिंदुवार शीघ्र कदम उठाने की बात कही. विधायक दीपक बिरुवा ने मुख्यमंत्री के समक्ष प्रस्ताव रखा कि राज्य के अंदर भी बहुत सारे लोग विभिन्न कारणों से लाॅकडाउन में फंसे हुए हैं. इस पर माननीय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दो दिनो के अंदर ठोस व्यवस्था करने की बात कही. वीडियो कांफ्रेंसिंग में मुख्यमंत्री के समक्ष विधायक दीपक बिरुवा ने मेडिकल/ शिक्षा कारणों से फंसे हुए लोगों को ग्रीन जोन में छूट देने की मांग की. जिस पर माननीय मुख्यमंत्री ने भी सहमति जताई. विधायक दीपक बिरुवा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग में मुख्यमंत्री के समक्ष पत्रकारों का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि लाॅकडाउन के दौरान पत्रकार भी अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं. इसलिए पत्रकारों को भी कोरोना वारियर्स का सम्मान मिलना चाहिए जिस पर मुख्यमंत्री ने भी सहमति जताते हुए शीघ्र पहल करने की बात वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कही. वहीं विधायक दीपक बिरुवा ने मजदूरों और छात्रों के लिए क्वॉरंटाइन की व्यवस्था भी कराने की बात कही. इसके अलावा विधायक ने लाॅकडाउन के दौरान जूझ रहे किसानों की समस्या भी रखी. उन्होंने माननीय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से लैंप्स के माध्यम से किसानों की ओर से बिक्री की गई धान का पैसा का भुगतान कराने की मांग की. जिस माननीय मुख्यमंत्री ने तुरंत ही किसानों का बकाया भुगतान कराने की बात कही. वीडियो कांफ्रेंसिंग में सांसद गीता कोड़ा, विधायक निरल पूर्ति, विधायक सुखराम उरांव, विधायक सोनाराम सिंकु ने भी मुख्यमंत्री के समक्ष अपने प्रस्तावों को रखा.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...