झारखंड में आईपीएस के तबादलों पर बोले सांसद विद्युत वरण महतो, लॉकडाउन में नहीं होना चाहिए ट्रांसफर - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 30 अप्रैल 2020

झारखंड में आईपीएस के तबादलों पर बोले सांसद विद्युत वरण महतो, लॉकडाउन में नहीं होना चाहिए ट्रांसफर

कोरोना वायरस को लेकर किए गए लॉकडाउन में झारखंड में बड़े पैमाने पर आईपीएस का तबादला हुआ है. जबकि एक जिले से दूसरे जिलों में जाने पर रोक लगी हुई है. ऐसे में जमशेदपुर लोकसभा के सांसद ने कहा है कि वर्तमान हालात को देखते हुए कोरोना मामले में ट्रांसफर नहीं होना चाहिए.
no-transfer-in-lock-downजमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) : देश आज महामारी के संकट के दौर से गुजर रहा है. लॉकडाउन के जरिए लोगों को घरों में रहने की अपील की जा रही है. सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील की जा रही है. वहीं, झारखंड में बीते 2 दिन पहले बड़े पैमाने पर आईपीएस का तबादला हुआ है. एक तरफ सरकार आम जनता को विकट परिस्थिति में दूसरे जिलों में जाने से मना कर रही है. वहीं, ऐसे माहौल में आईपीएस के तबादले पर जमशेदपुर लोकसभा के सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा है कि यह एक प्रक्रिया है. वर्तमान हालात को देखते हुए ट्रांसफर पोस्टिंग नहीं होना चाहिए. हालांकि सांसद ने कहा है कि सरकार ने जो किया है सोच समझकर ही किया होगा, लेकिन नए लोगों के नए जगह जाने पर वहां की स्थिति को समझने में वक्त लगेगा.

कोई टिप्पणी नहीं: