आपसी रंजिश में युवक को गोली मारने वाले दो अपराधी गिरफ्तार, पिस्टल और अन्य हथियार बरामद - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 20 अप्रैल 2020

आपसी रंजिश में युवक को गोली मारने वाले दो अपराधी गिरफ्तार, पिस्टल और अन्य हथियार बरामद

सरायकेला पुलिस ने एक व्यक्ति पर हुए जानलेवा हमले के मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी कार्तिक एस ने बताया कि जिस युवक को गोली लगी है वह किसान नहीं बल्कि एक अपराधी है. उन्होंने बताया कि उसका नाम श्याम लाल बानरा उर्फ दामू बांद्रा है. जो दबंग प्रवृत्ति का है और उसका पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. 
criminal-arrest-saraykela
सरायकेला (आर्यावर्त संवाददाता) जिला पुलिस ने बीती रात सरायकेला थाना अंतर्गत धोबाडीह गांव में किसान दामू बनरा पर हुए जानलेवा हमला का 24 घंटे के भीतर खुलासा कर लिया है. मामले से जुड़े दो अपराधकर्मी लखन समाज और प्रेम गुरु संडे को एक पिस्टल, 2 गोलियां, एक देसी कट्टा, 8एम एम की 2 गोलियां, दो मोबाइल फोन और एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस मामले में जानकारी देते हुए इस सरायकेला जिला के एसपी कार्तिक एस ने बताया कि जिस युवक को गोली लगी है वह किसान नहीं बल्कि एक अपराधी है. उन्होंने बताया कि उसका नाम श्याम लाल बनरा उर्फ दामू बानरा है. जो दबंग प्रवृत्ति का है और उसका पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. उन्होंने बताया कि बीती रात अपने साथी लखन सामान के साथ किसी घटना की योजना बना रहा था. इसी बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, इस विवाद में लखन ने अपने पास रखे पिस्टल से दामू बानरा पर गोली चला दी जिससे बाद दामू बानरा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे पहले सरायकेला सदर अस्पताल ले जाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. जहां घायल दामू बानरा की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने मामले की कार्रवाई करते हुए पूरे घटना का 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया. इसके साथ ही पुलिस ने दामू बानरा के साला को भी गिरफ्तार कर लिया है. जिसका नाम प्रेम गुरु सांडी है, पुलिस ने बताया कि वह अपने बहनोई के साथ मिलकर इलाके के कई लोगों के बीच दहशत फैलाने का काम करता था. इधर, इस घटना को अपराधी द्वारा अलग रंग देने का प्रयास किया गया लेकिन पुलिस की तत्परता से 24 घंटे की भीतर पूरे मामले का खुलासा हो गया. बताया जाता है कि सभी जेल से छूटने के बाद इलाकों में दहशत फैलाने का काम करते थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...