जेएन एसी ने की सराहनीय पहल, भोजन उपलब्ध कराने वाले जगहों को गूगल मैप से जोड़ा - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

सोमवार, 20 अप्रैल 2020

जेएन एसी ने की सराहनीय पहल, भोजन उपलब्ध कराने वाले जगहों को गूगल मैप से जोड़ा

जेएनएसी ने एक नई पहल करते हुए लोगों की मदद करने की ठानी है. उन्होंने जमशेदपुर के 138 जगहों को गूगल मैप से जोड़ा है. जहां जरूरतमंद लोगों के दोपहर और रात के खाने का इंतजाम किया जाएगा.
google-map-working-jamshedpur
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) :अधिसूचित क्षेत्र समिति के द्वारा अपने क्षेत्र के अधिक से अधिक जरूरतमंद लोगों को मदद पहुंचाने के लिए 138 स्थानों को चिह्नित किया है. इन जगहों पर दोपहर और रात का भोजन उपलब्ध कराया जाएगा. लोगों को वितरण वाले जगह में समय पर भोजन मिले, इसलिए उन जगहों में परेशानी न हो उसे लेकर गूगल मैप से उन स्थानों को जोड़ा गया है. जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के विशेष पदाधिकारी कृष्णा कुमार ने ये शानदार पहल की है. जिससे जरूरतमंद लोगों को समय पर भोजन मिल सके. उन्होंने बताया कि जेएनएसी के द्वारा जमशेदपुर पूर्वी और जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा में लगभग 138 जगहों में जरूरतमंद लोगों के बीच भोजन वितरण किया जाता था. जिसमें लगभग करीब 50,000 से ज्यादा लोग लाभान्वित होते थे. जिसका सुचारू रूप से संचालन करने हेतु 13 अधिकारी सहित 49 कर्मचारी लगे हैं लेकिन इन सभी जगहों में मॉनिटरिंग करना संभव नहीं था. लोगों को भी जगह खोजने में परेशानी होती थी. इसलिए खाना वितरण वाले जगहों को गूगल मैप से जोड़ दिया गया है और उस लिंक की जानकारी लोगों को को सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को दी जाएगी.

कोई टिप्पणी नहीं: