जमशेदपुरः उपायुक्त ने क्वारेंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण, लोगों की समस्याओं से हुए अवगत - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 12 अप्रैल 2020

जमशेदपुरः उपायुक्त ने क्वारेंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण, लोगों की समस्याओं से हुए अवगत

पूर्वी सिंहभूम उपायुक्त रवि शकंर शुक्ला ने जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति की ओर से कदमा में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया. सेंटर में सोशल डिस्टेंस का अनुपालन सुनिश्चित कराने से संबंधित आवश्यक दिशा-निर्देश संबंधित पदाधिकारी को दिया गया.
dc-jamshedpur-visit-quarentine-center
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता)  कोरोना वायरस से संक्रमण की रोकथाम के मद्देनजर शुक्रवार को पूर्वी सिंहभूम उपायुक्त रवि शकंर शुक्ला ने जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति की ओर से कदमा में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया. सेंटर में सोशल डिस्टेंस का अनुपालन सुनिश्चित कराने से संबंधित आवश्यक दिशा-निर्देश संबंधित पदाधिकारी को दिया गया. वहीं जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति की ओर से लॉकडाउन के दौरान लोगों को उपलब्ध कराए जा रहे भोजन की गुणवत्ता के साथ ही भोजन उपलब्ध कराने के क्रम में सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन किया जा रहा है या नहीं इसका भी उपायुक्त की ओर से विभिन्न क्षेत्रों में निरीक्षण किया गया. सर्वप्रथम जेम्को बस्ती में मुख्यमंत्री दीदी किचन के माध्यम से उपलब्ध कराये जा रहे भोजन की जांच उपायुक्त ने की. उसके बाद बर्मामाइंस हरिजन बस्ती में उपायुक्त ने लोगों से संवाद भी किया और कोरोना वायरस संक्रमण के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए उन्हें घरों में रहने का निर्देश भी दिया. वहीं बिरसानगर जोन नंबर 7 में उपायुक्त ने निरीक्षण के क्रम में लोगों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया. डीसी ने उपस्थित पदाधिकारी को लोगों की समस्याओं का जल्द निष्पादन करने का निर्देश दिया. उन्होंने जिला नियंत्रण कक्ष में प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

कोई टिप्पणी नहीं: