जमशेदपुर : लॉकडाउन के दौरान 5 लोग गिरफ्तार, अवैध शराब बनाने का कर रहे थे धंधा - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

बुधवार, 1 अप्रैल 2020

जमशेदपुर : लॉकडाउन के दौरान 5 लोग गिरफ्तार, अवैध शराब बनाने का कर रहे थे धंधा

लॉकडाउन के दौरान पश्चिम सिंहभूम जिले के किरीबुरू थाना क्षेत्र के एक मकान से अवैध विदेशी शराब और नकली शराब बनाने की सामग्रियों के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है.
illegal-alcohol-jamshedpur
चाईबासा (आर्यावर्त संवाददाता) : लॉकडाउन के दौरान पश्चिम सिंहभूम जिले के किरीबुरू थाना क्षेत्र अंतर्गत मुर्गापाड़ा मोहल्ले के एक मकान से अवैध विदेशी शराब और इसके निर्माण में उपयोग किए जाने वाली सामग्रियों को पुलिस ने छापामारी कर भारी मात्रा में बरामद करने में सफलता मिली है. वहीं, इस मामले में अब तक कुल पांच लोगों को पुलिस अपने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहथा को गुप्त सूचना मिली थी कि किरीबुरू में अवैध रूप से देसी और विदेशी की बिक्री धड़ल्ले से की जा रही है. जिसमें लाइसेंसधारी शराब दुकान के लोग शामिल हैं. इधर कोरोना संक्रमण को लेकर हुये लॉकडाउन के कारण हुई बंद दुकान के बाद दुकान से निकाल कर किरीबुरू के महावीर चौक मुर्गापाड़ा के एक आवास में रखकर अवैध रूप से शराब बेचने का कार्य किया जा रहा था. जिसके पश्चिम सिंहभूम पुलिस अधिक्षक इन्द्रजीत माहथा के दिशा-निर्देश छापामारी की गई. जिसमें एसडीपीओ डॉ हीरालाल रवि के अलावा किरीबुरू अंचल पुलिस निरीक्षक सह किरीबुरू थाना प्रभारी शिवपूजन बहेलिया सहीत कई अन्य पुलिस के पदाधिकारी और जवान शामिल रहें. वहीं इस दौरान अवैध शराब निर्माण कार्य में उपयोग में लाए जाने वाले सामग्रियों को बरामद करते हुए आवास में रह रहे कुल पांच लोगों को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया. जिससे कड़ाई से पूछताछ की जा रही. वहीं इस मामले में चोरी-छिपे अवैध रूप से लॉकडाउन का उल्लघंन के आरोप में कई धाराओं के साथ प्राथमिकी दर्ज करने का भी आदेश दे दिया गया है बरामद सामग्रियों में शराब की खाली बोतल, पानी का खाली बोतल, अवैध शराब निर्माण कार्य में उपयोग लाने वाले सामग्रियों भरा पानी बोतल, लेबलिंग स्टीकर, नये-नये बोतलों के ढ़क्कन सहीत कई अन्य सामग्रीयां शामिल है. बता दें कि लाइसेंसधारी श्याम कुमार के सभी पांचों हिरासत में लिये गये कर्मी शामिल है. वहीं हिरासत में लिये गये लोगों में दीपक कुमार, अजीत कुमार, सुभाष कुमार उर्फ छोटू,संतोष कुमार एवं भोलेशंकर सोनी का नाम शामिल है.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...