जमशेदपुर : कोरोना के खिलाफ जंग जारी, सरायकेला में दिखा दीपावली जैसा नजारा - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 5 अप्रैल 2020

जमशेदपुर : कोरोना के खिलाफ जंग जारी, सरायकेला में दिखा दीपावली जैसा नजारा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को रात 9:00 से 9:09 तक देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के विरुद्ध जारी जंग को पूरे देशभर के लोगों का जबरदस्त साथ मिला. जहां देशवासियों ने प्रधानमंत्री के आह्वान पर दीप जलाकर एकजुटता और संक्रमण के विरुद्ध बेहतरीन संदेश दिय है.
lighting-jamshedpur
सरायकेला (आर्यावर्त संवाददाता) जिले में रविवार रात 9:00 बजे से लगभग सभी क्षेत्र में दिवाली जैसा नजारा देखने को मिला. जहां लोगों ने अपने घरों के लाइट बंद कर अपने मुख्य दरवाजे छत और बालकनी में दीए जलाकर कोरोना के खिलाफ जंग का संदेश दिया. लोग 9:00 बजने से पहले ही सभी तैयारियों में थे जहां 9 बजते ही घरों के लाइट से लेकर सड़कों के स्ट्रीट लाइट तक बंद हो गए और सभी ने प्रधानमंत्री के आवाहन पर जबरदस्त तरीके से अमल किया. 5 अप्रैल रात 9:00 बजे जहां लोगों ने दीप जलाकर दीपोत्सव मनाया तो वहीं कुछ लोगों ने इस मौके पर ठीक दीपावली त्यौहार की तरह पटाखे भी फोड़े, इसके अलावा जनता कर्फ्यू के मौके पर प्रधानमंत्री के आवाहन को लोगों ने मानते हुए एक बार फिर अपने अपने घरों में शंख बजाया.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...