जमशेदपुर : नगर परिषद पदाधिकारी की दुकानदारों को चेतावनी - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

रविवार, 12 अप्रैल 2020

जमशेदपुर : नगर परिषद पदाधिकारी की दुकानदारों को चेतावनी

  • सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने पर होगी कड़ी कार्रवाई

जमशेदपुर के कई इलाकों में अभी भी सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन किया जा रहा है. जुगसलाई क्षेत्र के दुकानों में भीड़ की सूचना पर जुगसलाई नगर परिषद के विशेष पदाधिकारी ने दुकानदारों को इसके लिए फटकार लगाई है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर दुकान सील करने की चेतावनी दी है. इस दौरान गश्ती कर रही पुलिस भी मौके पर पहुंच कर भीड़ को डिस्टेंस बनाने में लगी रही. वहीं, विशेष पदाधिकारी ने भीड़-भाड़ वाले इलाके में सैनिटाइज करवाया. बता दें कि जुगसलाई नगर परिषद के विशेष पदाधिकारी ने दूकानों में खुद सोशल डिस्टेंस का मार्क किया है.
municiple-jamshedpur-warning
जमशेदपुर (आर्यावर्त संवाददाता) कोरोना को लेकर लॉकडाउन किये जाने के बाद जनता को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा गया है. लेकिन जुगसलाई नगर परिषद क्षेत्र में लोगों को लॉकडाउन के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी उल्लंघन करते देखा गया. इसकी सूचना मिलने पर जुगसलाई नगर परिषद के विशेष पदाधिकारी ने सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करती भीड़ को समझाया और दुकानदारों की जमकर क्लास लगाई. जुगसलाई नगर परिषद के विशेष पदाधिकारी जे पी यादव ने बताया कि अभी भी कुछ लोग लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन कर रहे हैं. उन्हें समझाया जा रहा है कि भीड़-भाड़ वाले इलाकों से दूर रहें. उन्होंने बताया कि दुकानदारों को साफ तौर पर कहा गया है कि अब अगर सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन हुआ तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी और दुकानों को सील कर दिया जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं: