बेगूसराय : विधायक नरेन्द्र सिंह उर्फ बोगो सिंह अपने जनता की सेवा में सबसे आगे - Live Aaryaavart (लाईव आर्यावर्त)

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा । हृदय राखि कौशलपुर राजा।। -- मंगल भवन अमंगल हारी। द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी ।। -- सब नर करहिं परस्पर प्रीति । चलहिं स्वधर्म निरत श्रुतिनीति ।। -- तेहि अवसर सुनि शिव धनु भंगा । आयउ भृगुकुल कमल पतंगा।। -- राजिव नयन धरैधनु सायक । भगत विपत्ति भंजनु सुखदायक।। -- अनुचित बहुत कहेउं अग्याता । छमहु क्षमा मंदिर दोउ भ्राता।। -- हरि अनन्त हरि कथा अनन्ता। कहहि सुनहि बहुविधि सब संता। -- साधक नाम जपहिं लय लाएं। होहिं सिद्ध अनिमादिक पाएं।। -- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारि के । कामद धन दारिद्र दवारिके।।

गुरुवार, 16 अप्रैल 2020

बेगूसराय : विधायक नरेन्द्र सिंह उर्फ बोगो सिंह अपने जनता की सेवा में सबसे आगे

narendra-singh-bogo-distribute-relief
अरुण शाण्डिल्य (बेगूसराय) आज सुबह सबेरे अपने विधान सभा क्षेत्र मटिहानी के विधायक नरेन्द्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह के आवास पर अपने नगर निगम वार्ड नम्बर 41 व 45 के आमजनों की समस्या लेकर पहुँचा तो वहाँ देखा कि दरबार लगी हुई है।इस भीड़ में मटिहानी विधानसभा के साथ साथ बेगूसराय विधानसभा क्षेत्र के तिलरथ पंचायत के निंगा निवासी भी अपनी भुखमरी की समस्या लेकर पहुँची हुई थी।विधायक महोदय अपने क्षेत्र के अलावा उन क्षेत्रों के निःसहायों की मदद करने से पीछे नहीं हटनेवालों में हैं।जिन्होंने अपने आदमियों को आदेशित किया कि अपने क्षेत्र के दुखियारों को तो देखनाय ही है,सबसे पहले हमारे उन अतिथियों की सेवा करो जो हमारेके बेगूसराय विधानसभा क्षेत्र तिलरथ निंगा से सहयोग की आशा लेकर आए हैं।इनके आदेशानुसार इनके कार्यकर्ता निंगा से आए महिलाओं को आँटा,चावल,डाल,आलू,नामक, बिस्किट के साथ साबुन का पैकेट देकर ससम्मान विदा किया।इसके बाद अपने (मटिहानी) क्षेत्र से आए निःसहायों को भी एक एक पैकेट सभी आगन्तुको को देते हुए कहा कि जिसके पास कार्ड नहीं है उसके खाते में बिहार सरकार एक एक हजार रुपया दिए हैं।

इस बाबत मैं उनसे सवाल किया कि बिहार सरकार माननीय नीतीश कुमार खाते में पैसा दिए हैं तो वो पैसा गरीब जनता जब निकालेगी तब खाएगी,और अभी बैंक में भी अथाह भीड़ के कारण किसको पैसा मिलेगा किसको नहीं मिलेगा,पैसा कब निकलेगा और कब ये लोग अपनी भूख की आग बुझाएंगे?इस सवाल पर विधायक जी कहते हैं कि जिसके पास कोई चारा नहीं है और बहुत ऐसे भी होंगे जिनका बैंक खाता भी नहीं है तो ऐसे लोगों के लिए हम सरकार के भरोसे बैठनेवाले नहीं हैं।हमारे क्षेत्र की जनता एक भी भूखों नहीं मरेंगे में ऐसे सभी निःसहायों की सहायता के लिए 24 घंटे खड़ा हूँ,जो विधवा है,दिव्यांग है,वृद्ध-लाचार और निःसन्तान हैं मैं उनसबों के लिए हमेशा से खड़ा रहा हूँ और रहूँगा यह सेवा भावना हमारे खून में ही है।जय हिन्द जय भारत कहते हुए उन्होंने कहा कि अब हमारेके पास समय नहीं है मैं अपने क्षेत्र महना,नूरपुर,चकवल्ली,रचियाही होते हुए रामदीरी सेनेटाइजिंग के लिए निकल रहा हूँ।हाँ एक बात और आपके पास भी ऐसे जो भी व्यक्ति संपर्क करते हैं उनका लिस्ट बनाकर हमारे व्हाट्सएप पर भेजिए में अविलम्ब उनकी सेवा में खड़ा हूँ और खड़ा रहूँगा।

कोई टिप्पणी नहीं: