सरायकेला : पुलिस ने वीडियो जारी कर लॉकडाउन में लोगों से की अपील - Live Aaryaavart

Breaking

प्रबिसि नगर कीजै सब काजा I ह्रदय राखि कौसलपुर राजा II, हरिजन जानि प्रीति अति गाढ़ी। सजल नयन पुलकावलि बाढ़ी॥, मंगल भवन अमंगल हारी I द्रवहु सुदसरथ अजिर बिहारी II, हरि अनंत हरि कथा अनंता I कहहि सुनहि बहुबिधि सब संता II, दीन दयाल बिरिदु संभारी । हरहु नाथ मम संकट भारी।I, माता पिता की सेवा करें....बुजुर्गों का ख्याल रखें...अपनी प्रतिभा और आचरण से देश का नाम रौशन करें...

रविवार, 5 अप्रैल 2020

सरायकेला : पुलिस ने वीडियो जारी कर लॉकडाउन में लोगों से की अपील

  • अपना दर्द बयां कर लोगों को सुरक्षित कर रहे हैं पुलिसकर्मी

सरायकेला-खरसावां जिले ने एक वीडियो बनाया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. जिसमें पुलिस लॉकडाउन में लोगों को अपने घरों में सुरक्षित रहने की अपील कर रही है.
police-jharkhand-appeal
सरायकेला (आर्यावर्त संवाददाता) राष्ट्रीय आपदा कोरोना वायरस के संक्रमण रोकथाम को लेकर देशभर में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. इधर सरायकेला-खरसावां जिले में भी लॉकडाउन के अनुपालन को लेकर जिला पुलिस कई कारगर कदम उठा रही है. इसी कड़ी में अब जिला पुलिस ने एक वीडियो बनाया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. जिसमें पुलिस लॉकडाउन में लोगों को अपने घरों में सुरक्षित रहने की अपील कर रही है. पुलिससरायकेला जिला पुलिस की तरफ से जारी इस वीडियो संदेश के माध्यम से लॉकडाउन में सड़क पर दिन-रात ड्यूटी करने वाले पुलिस कांस्टेबल, अधिकारी और पुलिस के जवान अपने पीड़ा को बताते हुए आम लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे घरों में सुरक्षित रहें और अपना जीवन बचाएं. जिले के पुलिस कप्तान कार्तिक एस के नेतृत्व में जारी इस वीडियो संदेश में कई ऐसे महिला और पुरुष पुलिसकर्मी हैं. जो अपने पारिवारिक व्यथा को बता रहे हैं. जिसमें कोई पुलिसकर्मी बता रहे हैं कि उसके 105 वर्षीय पिता की तबीयत खराब है बावजूद वह ड्यूटी आम लोगों के लिए कर रहा है. तो वहीं कोई बता रहा है कि घर में छोटे बच्चे हैं लेकिन वह आम लोगों को सुरक्षित करने के लिए सड़क पर है. वीडियो संदेश में महिला कॉन्स्टेबल बताती है कि पति-पत्नी दोनों झारखंड पुलिस में कार्यरत हैं, ऐसे में इस विकट परिस्थिति में घर पर बच्चे अकेले हैं और उन्हें ढंग से भोजन नहीं मिल पा रहा, तो वही प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर बताते हैं कि शादी को महज कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन वह भरे पूरे परिवार को छोड़ 24 घंटे सड़क पर ड्यूटी करने को तैनात हैं.सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो संदेश में जिले के पुलिस कप्तान कार्तिक एस ने अंत में लोगों से अपील की है कि इस लॉक डाउन के अवधि में आम लोग लॉक डाउन के नियमों का सख्ती से पालन करें घरों में रहें, सुरक्षित रहें और अपना जीवन बचाएं.

कोई टिप्पणी नहीं:

Loading...